Advertisment

Ishan Kishan बनना चाह रहे थे मध्यक्रम बल्लेबाज,हो गए ओपनर, जानें कैसे हुआ कारनामा

Happy Birthday Ishan Kishan: मुंबई के धाकड़ ओपनर ईशान किशन आज 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ उन पलों को बताते हैं, जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ishan kishan birtday special ipl mumbai indians team india

ishan kishan birtday special ipl mumbai indians team india( Photo Credit : Twitter)

Happy Birthday Ishan Kishan: आईपीएल एक ऐसी लीग है, जिसने बड़े-बड़े बल्लेबाज और गेंदबाज टीम इंडिया को दिए हैं. उन्हीं में से आज एक ऐसे बल्लेबाज की बात करते हैं जो अपना 25वां जन्मदिन मना रहा है. जिसने मुंबई इंडियंस के लिए कमाल की पारियां खेलकर कई मौकों पर टीम के सपनों को पूरा किया है. जी हां हम बात कर रहे हैं टीम के शानदार ओपनर ईशान किशन की. ईशान किशन ने कई मौकों पर रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम को बड़ी-बड़ी जीत दिलाईं हैं. उसका नतीजा ये हुआ है कि ईशान आज टीम इंडिया के अंदर अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं. ईशान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं तो इस खास दिन पर उन खास बातों के बारे में बताते हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जबरदस्त उत्साह, अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 300 फीसदी बढ़ा

ईशान बनना चाह रहे थे निचले क्रम के बल्लेबाज

Advertisment

आप में से कम ही लोग जानते होंगे कि ईशान निचले क्रम के बल्लेबाज बनना चाहते थे. दरअसल ईशान को स्ट्राइक लेना ज्यादा पंसद है. पर जब मुंबई इंडियंस के लिए ईशान खेलते थे तो डिकॉक चोटिल थे, जिसकी वजह से कप्तान रोहित ने लेफ्टी कॉबिंनेशन बनाने के लिए एक मैच में ईशान को ऊपरी क्रम पर भेज दिया. जिसके बाद ईशान का खेल ओपनिंग पर पूरी टीम को इतना पसंद आया कि ईशान को ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजने लगे.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे चौथे भारतीय

ईशान को गेंदबाजी का है अनुभव

Advertisment

ईशान अपने कॉलेज टाइम में एक अच्छे स्पिनर भी रह चुके हैं. हालांकि धीरे-धीरे ईशान का मन विकेट कीपिंग की तरफ भी जाने लगा. जिससे कहीं ना कहीं स्पिन गेंदबाजी पीछे छूटती गई. और आज ईशान एक प्योर विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं.

Ishan Kishan Love Life Ishan Kishan Girl Friend Ishan Kishan Birthday Ishan Kishan Team India Happy Birthday Ishan Kishan Ishan Kishan Cricket
Advertisment
Advertisment