Advertisment

Watch: ईशान किशन से बर्थडे पर रोहित शर्मा ने मांगी टीम इंडिया के लिए सेंचुरी, देखें कैसे किया सेलिब्रेट

India vs West Indies: ईशान किशन को जन्मदिन को टीम इंडिया ने खास अंदाज में मनाया. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान से उनके बर्थडे पर टीम इंडिया के लिए एक खास गिफ्ट मांगा.

author-image
Roshni Singh
New Update
ईशान किशन से बर्थडे पर रोहित शर्मा ने मांगी टीम इंडिया के लिए सेंचुरी

ईशान किशन से बर्थडे पर रोहित शर्मा ने मांगी टीम इंडिया के लिए सेंचुरी( Photo Credit : Social Media)

Rohit Sharma Ishan Kishan India vs West indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट का दूसरा और आखिरी मुकाबला 20 जुलाई से खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. इसके टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का जन्मदिन (18 जुलाई) भी मनाया. BCCI ने ईशान के बर्थडे का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें कप्तान रोहित शर्मा उनसे गिफ्ट मांगते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisment

दरअसल बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है. यह ईशान के बर्थडे और टीम इंडिया की प्रैक्टिस का है. इसमें भारतीय खिलाड़ी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में ईशान किशन का बर्थडे को भी सेलिब्रेट किया जा रहा है. वहीं ईशान के बर्थडे पर जब रोहित से पूछा गया कि वे उन्हें क्या गिफ्ट देंगे. इस पर रोहित ने कहा, 'क्या चाहिए भाई? सब तो है. तुम हम लोगों को 100 रन बनाकर दो.' रोहित ने ईशान से बर्थडे पर टीम इंडिया के लिए शतक गिफ्ट में मांगी. 

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में खेला गया. इस मैच को टीम इंडिया ने 3 दिन के अंदर ही एक पारी और 141 रनों से जीत सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी. ईशान ने इस मुकाबले से टेस्ट डेब्यू किया. उन्होंने नाबाद 1 रन बनाया था. इसके बाद भारत ने पारी घोषित कर दी थी. अब भारत और वेस्टइंडीज की टीम दूसरे टेस्ट के लिए त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में आमने-सामने होगी. इसके बाद तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. वनडे सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को और टी20 सीरीज का पहला मैच 3 अगस्त को खेला जाएगा. भारतीय टीम इस दौरे पर आखिरी मैच 13 अगस्त को खेलेगी.

Advertisment

Rohit Sharma Ishan Kishan Birthday Video Ishan Kishan Birthday Rohit Sharma Ishan Kishan Birthday India vs West Indies Rohit Sharma Ishan Kishan india vs west indies 2nd test रोहित शर्मा ईश Rohit Sharma ईशान किशन बर्थडे ishan-kishan Team India रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment