Advertisment

Jonny Bairstow की गर्लफ्रेंड खुबसूरती में नहीं हैं किसी से कम! इनसे भी रहा है रिलेशन

इंग्लैंड की पहली पारी में बेयरस्टो ने शतक जड़ा था, जबकि दूसरी पारी में भी शानदार शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई. आइए हम आपको मिलवाते हैं बेयरस्टो की कथित गर्लफ्रेंड से.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Eleanor Tomlinson Jonny Bairstow

Eleanor Tomlinson Jonny Bairstow ( Photo Credit : File Photo)

टीम इंडिया (Team India) पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला इंग्लैंड से 7 विकेट से हार गई है. मुकाबले के शुरूआती तीन दिनों में मजबूत दिखाई दे रही टीम इंडिया मुकाबले के अंतिम दिन शर्मनाक तरीके से हार गई. टीम इंडिया की हार में इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने अहम भूमिका निभाई. इंग्लैंड की पहली पारी में बेयरस्टो ने शतक जड़ा था, जबकि दूसरी पारी में भी शानदार शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई. आइए हम आपको मिलवाते हैं बेयरस्टो की कथित गर्लफ्रेंड से.  

Advertisment

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी की रीढ़ बने हुए हैं. बेयरस्टो के लव लाइफ की बात करें तो बेयरस्टो की गर्लफ्रेंड का नाम एलेनोर टॉमलिंसन (Eleanor Tomlinson) हैं. जॉनी बेयरस्टो एलेनोर टॉमलिंसन को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों कपल ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा है. बेयरस्टो की गर्लफ्रेंड टॉमलिंसन की बात करें तो टॉमलिंसन यूके में पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. 

आपको बता दें कि एलेनोर टॉमलिंसन इंग्लिश (Eleanor Tomlinson) ऐक्टर होने के साथ ब्रिटेश सिंगर भी हैं. उन्होंने एंगस, जैक द जाइंट स्लेयर, थोंग्स और परफेक्ट स्नोगिंग जैसी इंग्लिश फिल्मों में काम किया है. टॉमलिंसन का जन्म 19 मई 1992 को लंदन में हुआ था. टॉमलिंसन की माता भी सिंगर हैं, जबकि इनके पिता एक घुड़सवार कमेंटेटर है. 

publive-image

Advertisment

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और एलेनोर टॉमलिंसन (Eleanor Tomlinson) साल 2018 से रिलेशनशिप में है. कपल को कई बार एक-दूसरे के साथ भी देखा गया है. लेकिन न तो जॉनी बेयरस्टो अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर रहे हैं, और नहीं एलेनोर टॉमलिंसन. 

यह भी पढ़ें: ENG vs IND: टीम इंडिया की शर्मनाक हार, बेयरस्टो ने जो कहा वो करके दिखाया

खबरों की माने तो जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और एलेनोर टॉमलिंसन (Eleanor Tomlinson) की मुलाकात एक रेसकोर्स (घोड़ों की रेस) में हुई थी. दोनों ने यहां एक-दूसरे के साथ काफी समय भी बिताया था. जॉने बेयरस्टो से पहले एलेनोर टॉमलिंसन पोल्डार्क एक्टर हैरी रिचर्डसन के साथ रिलेशनशिप में थीं. 

Advertisment

publive-image

ज़ॉनी बेयरस्टो  (Jonny Bairstow) के क्रिकेट करियर की बात करें तो जॉनी बेयरस्टो टेस्ट के 87 मैचों की 156 पारियों में 5415 रन बनाए हैं. टेस्ट में बेयरस्टो के बल्ले से 12 शतक और 23 अर्धशतक देखने को मिला है. वहीं, वनडे क्रिकेट में जॉनी बेयरस्टो  (Jonny Bairstow) इंग्लैंड के लिए खेलते हुए 89 मुकाबलों की 81 पारिय़ों में 3498 रन बना चुके हैं. जबकि बात करें टी20 की तो जॉनी बेयरस्टो टी20 इंटरनेशनल के 63 मैचों की 57 पारियों में 1190 रन बना चुके हैं. 

jonny bairstow india-vs-england ind-vs-eng jonny bairstow girlfriend Eleanor Tomlinson
Advertisment
Advertisment