Advertisment

जोंटी रोड्स ने टीम इंडिया की फील्डिंग कोच के लिए किया आवेदन

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि रोड्स ने फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
जोंटी रोड्स ने टीम इंडिया की फील्डिंग कोच के लिए किया आवेदन

जोंटी रोड्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और अपने समय के बेतहरीन फील्डरों में से एक जोंटी रोड्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि रोड्स ने फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है. उन्होंने कहा कि रोड्स ने इससे पहले किसी भी राष्ट्रीय टीम के साथ काम नहीं किया है, लेकिन वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस को पिछले नौ सीजन से कोचिंग देते आ रहे हैं.

Advertisment

अधिकारी ने कहा, "हां, रोड्स ने आवेदन किया है और यह भी सही है कि वह इससे पहले किसी भी अंतर्राष्ट्रीय टीम के कोच नहीं रहे हैं. लेकिन वह नौ सीजन से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोच रह चुके हैं. कोच बनने की नियमों के अनुसार, अगर आपने किसी अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ काम नहीं किया है तो आईपीएल में आपका कम से कम सीजन का कोचिंग का अनुभव होना चाहिए. "

यह भी पढ़ेंः 131 साल बाद लार्डस में इंग्‍लैंड 100 रन के अंदर सिमटा, अब से पहले 2 बार दर्ज हो चुका है शर्मनाक रिकार्ड

अधिकारी ने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ उनके काम करने का मतलब है कि वह भारतीय खिलाड़ियों के कामकाज को समझते हैं.  मौजूदा समय में आर. श्रीधर भारतीय टीम के फील्डिंग कोच हैं और विश्व कप समाप्त होने के बाद उनके अनुबंध को 45 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.

Advertisment

Jonty Rhodes Fielding Coach Team India
Advertisment
Advertisment