Advertisment

के एल राहुल और कुलदीप यादव ICC टी-20 रैंकिंग में टॉप-10 में

भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल और गेंदबाज कुलदीप यादव सोमवार को जारी आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष-10 में शामिल हैं.

author-image
saketanand gyan
एडिट
New Update
के एल राहुल और कुलदीप यादव ICC टी-20 रैंकिंग में टॉप-10 में

कुलदीप यादव (फाइल फोटो : IANS)

भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल और गेंदबाज कुलदीप यादव सोमवार को जारी आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष-10 में शामिल हैं. राहुल बल्लेबाजों की रैंकिंग में पांचवें स्थान पर हैं. बल्लेबाजों में शीर्ष स्थान पाकिस्तान के बाबर आजम के नाम है.

Advertisment

न्यूजीलैंड के कोलिन मनुरो बल्लेबाजी में दूसरे और आस्ट्रेलिया के ग्लैन मैक्सवेल तथा एरॉन फिंच क्रमश: तीसरे और चौथे नंबर पर हैं.

इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो 445 अंकों के साथ 55वें स्थान पर आ गए हैं. बेयरस्टो ने इससे पहले रैंकिंग में इतने अंक कभी हासिल नहीं किए. वहीं सैम बिलिंग्स को भी रैंकिंग में फायदा हुआ है. वह 56 स्थान आगे बढ़ते हुए 84वें स्थान पर आ गए हैं.

गेंदबाजों की बात की जाए तो कुलदीप पांचवें स्थान पर हैं. अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान पहले स्थान पर बने हुए हैं. पाकिस्तान के शादाब खान, इंग्लैंड के आदिल राशिद और पाकिस्तान के इमाद वसीम अगले तीन स्थान पर हैं.

Advertisment

और पढ़ें : सुनील गावस्कर ने कहा- इंग्लैंड के पास वर्ल्ड कप जीतने का अच्छा मौका

आईसीसी टीम रैंकिंग में इंग्लैंड तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. उसने आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को पछाड़ा है. वेस्टइंडीज सातवें स्थान पर ही बनी हुई है.

Source : IANS

Cricket Kuldeep Yadav आईसीसी रैंकिंग Icc Ranking K L RAHUL Sports केएल राहुल T20 cricket कुलदीप यादव ICC T20 Ranking
Advertisment
Advertisment