Advertisment

KBC 13 : कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठेंगे सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग 

KCB 13 : कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ओर से होस्ट किया जाने वाले वाले केबीसी का ये 13वां सीजन होगा. इस बार इसका आगाज 23 अगस्त से शुरू हो रहा है.

author-image
Pankaj Mishra
New Update
KBC 13

KBC 13 ( Photo Credit : IANS)

KCB 13 : कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ओर से होस्ट किया जाने वाले वाले केबीसी का ये 13वां सीजन होगा. इस बार इसका आगाज 23 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि कौन बनेगा करोड़पति में इस बार टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और अब बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी दिखने वाले हैं. लोगों ने अबतक गांगुली और सहवाग की जोड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखा है जो काफी सफल भी रही है। लेकिन दर्शक अब इनकी जोड़ी को केबीसी के हॉट सीट पर देखेंगे. सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग कर्म वीर नाम के एपिसोड में दिखाई देंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : टीम इंडिया मैच और दिल दोनों जीते, जानिए क्‍या बोले कोहली और राहुल 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग केबीसी 13 में 27 अगस्त को हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे. बताया जाता है कि सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के एपिसोड का नाम शानदार शुक्रवार रखा गया है, नाम से ही जाहिर है कि एपिसोड शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा. बता दें कि केबीसी के पिछले सीजन में 'कर्म वीर' नाम का एपिसोड था जिसमें सेलेब्रिटी गेस्ट सामाजिक कारणों की वजह से शामिल होते थे. लेकिन इस सीजन में इस एपिसोड को शानदार शुक्रवार नाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : इन चार टीमों का प्‍लेऑफ का दावा सबसे मजबूत, सबसे आगे ये टीम

Advertisment

खास बात ये है कि कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में कई बदलाव भी किए गए हैं. ऑडियंस पोल की लाइफलाइन इस सीजन में वापसी कर रही है. स्टूडियो के दर्शकों को फिर से बहाल करने के साथ, शो के पूरे वाइब को कुछ पायदान ऊपर उठा दिया गया है. तीन लाइफ लाइन में 50:50, आस्‍क द एस्‍पर्ट और फ्लिप द क्वेश्चन भी वापसी कर रहा है. इस बारे में बात करते हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कहते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति के साथ मेरा जुड़ाव 21 साल का है. यह शायद पहली बार था कि पिछले सीजन में, स्टूडियो के दर्शक नहीं थे जो शो का एक हिस्सा थे और हमने लाइफ लाइन में भी एक बड़ा बदलाव देखा. अमिताभ बच्‍चन ने कहा है कि मुझे खुशी है कि स्टूडियो के दर्शक इस सीजन में एक नए जोश के साथ वापस आ गए हैं और इसलिए लाइफलाईन है ऑडियंस पोल यह मेरे लिए हर साल एक समृद्ध अनुभव है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के प्रतियोगियों से घिरा हुआ है और मैं खेल खेलने कोआकर्षक और पूरा करने के लिए तत्पर हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन 23 अगस्त से शुरू हो रहा है.

Source : Sports Desk

Kaun banega crorepari KCB 13 Virendra Sehwag Sourav Ganguly Kaun Banega Crorepati 13
Advertisment
Advertisment