Advertisment

VIDEO, Asia Cup 2023 के लिए जबरदस्त तैयारी कर रहा ये प्लेयर

KL Rahul Asia Cup 2023: केएल राहुल टीम इंडिया में वापसी के लिए मेहनत भरपूर कर रहे हैं. उम्मीद है कि एशिया कप से पहले वो फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
kl rahul is doing hard work in nca to select asia cup 2023

kl rahul is doing hard work in nca to select asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

KL Rahul Asia Cup 2023: भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मुकाबले खेल रही है. जिसका पहला मुकाबला हो चुका है और टीम ने शानदार तरीके से 141 और एक पारी की बदौलत वेस्टइंडीज को मात दे दी है. उम्मीद है कि दूसरा मुकाबला भी आसानी से जीत जाएगी. इसके बाद वनडे सीरीज और टी-20 सीरीज होनी है और फिर खेला जाएगा एशिया कप 2023. जिसके लिए एक प्लेयर जबरदस्त तरीके से तैयारियां शुरू कर रहा है. और उम्मीद है कि तब तक फिट होकर मैदान पर लौट आएगा. पहले आप ये वीडियों देखें.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Yashasvi Jaiswal Net Worth : कभी गरीबी में बिताया वक्त, आज करोड़ों के मालिक हैं जायसवाल

राहुल के लिए टीम कर रही है इंतजार

Advertisment

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है के एल राहुल. राहुल इस समय अपनी फिटनेस पर पूरा फोकस कर रहे हैं. फिट भी हो चुके हैं, जो भी कमियां हैं बस उनको दूर किया जा रहा है. एशिया कप (Asia Cup 2023) से पहले राहुल को किसी भी हालत में अपनी फिटनेस टेस्ट पास करना ही होगा, नहीं तो सेलेक्टर्स के लिए मुश्किल हो सकती है.

आईपीएल 2023 में हुए थे चोटिल

देख सकते हैं कि किस तरीके से राहुल अपना 100 फीसदी देने में लगे हुए हैं. आईपीएल के दौरान बैक इंजरी हुई थी जिसके चलते राहुल आईपीएल से भी बाहर हो गए थे. इंजरी सीरियस थी तो उसको ऑपरेट किया गया. लेकिन अब खबर ये है कि राहुल फिट हो चुके हैं बस फिटनेस टेस्ट उनको देना बाकी है. उसको देते ही सेलेक्टर्स की लिस्ट में वो आ जाएंगे जिन को चुनकर वह एशिया कप (Asia Cup 2023) की टीम बना सकते हैं. उम्मीद करते हैं राहुल फिट तो हो जाएंगे लेकिन उनकी फॉर्म भी उसी तरह के काम करेगी जो पहले वह खेला करते थे.

Advertisment

team india updates asia-cup-2023 News in Hindi KL Rahul Fitness kl-rahul asia-cup Team India
Advertisment
Advertisment