Advertisment

Video: भक्ति में डूबे कुलदीप यादव, श्रीलंका जाने से पहले लिया गुरु का आशीर्वाद, देखें वायरल वीडियो

Kuldeep Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अपने गुरु का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

author-image
Publive Team
New Update
Kuldeep Yadav takes blessings of Bageshwar Dham Sarkar

भक्ति में डूबे कुलदीप यादव( Photo Credit : Social Media )

Kuldeep Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव का टी 20 विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन रहा था. कुलदीप ने 5 मैचों में 10 विकेट लेकर टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. विश्व कप के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज में कुलदीप को आराम दिया गया है लेकिन वे वनडे टीम का हिस्सा हैं और जल्द ही श्रीलंका के लिए निकलने वाले हैं लेकिन श्रीलंका जाने से पहले कुलदीप अपने गुरु के पास पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. 

Advertisment

गुरु पूर्णिमा पर लिया आशीर्वाद 

विश्व चैंपियन टीम के सदस्य रहे कुलदीप यादव श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले अपने गुरु बागेश्वर धाम सरकार से मिलने पहुंचे थे. बागेश्वर धाम में 18 से 22 जुलाई तक गुरु पूर्णिमा उत्सव मनाया गया था. कुलदीप गुरु पूर्णिमा के अवसर अपने गुरु का आशीर्वाद लेने बागेश्वर धाम सपरिवार पहुंचे थे. वहां उन्होंने आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद लिया. इसका वीडियो बागेश्वर धाम सरकार के आधिकारिक एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. कुलदीप ने शास्त्री से टीम इंडिया की जीत और अपने बेहतर प्रदर्शन का इनाम मांगा है. 

पहले भी जा चुके हैं

ये पहला मौका नहीं है जब कुलदीप यादव बागेश्वर धाम सरकार आश्रम पहुंचे हैं. कुलदीप को पिछले साल भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के जन्मदिवस के अवसर पर उनके दरबार में देखा गया था. तब भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. कुलदीप ने तब कहा था कि, वे और उनका परिवार बागेश्वर धाम स्थल और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री में काफी आस्था रखता है और वे लगातार वहां आते रहते हैं. पिछले एक साल में कुलदीप यादव का प्रदर्शन शानदार रहा है और वे न सिर्फ भारत के बल्कि विश्व क्रिकेट के बड़े स्पिन गेंदबाज के रुप में उभरे हैं. एशिया कप 2023, वनडे विश्व कप 2023 के बाद टी 20 विश्व कप 2024 में भी उनका यादगार प्रदर्शन रहा है. चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और WTC 2025 फाइनल में भी उनकी अहम भूमिका होगी.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

यह भी पढ़ें- गंभीर, अगरकर नहीं इस दिग्गज की वजह से संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ वनडे में नहीं मिली जगह

Advertisment

Source : Sports Desk

Kuldeep Yadav IND vs Sri Lanka ODI series Dhirendra Krishna Shastri cricket news in hindi sports news in hindi bageshwar dham sarkar Kuldeep Yadav takes blessings of Bageshwar Dham Sarkar
Advertisment
Advertisment