Advertisment

IPL 2020: आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे मनोज तिवारी को नहीं कोई गम, कही ये बड़ी बात

मनोज ने ट्विटर पर 40 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि जिंदगी सिर्फ जीनी नहीं चाहिए, इसका जश्न मनाना चाहिए.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
IPL 2020: आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे मनोज तिवारी को नहीं कोई गम, कही ये बड़ी बात

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)( Photo Credit : https://twitter.com)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने बंगाल के मनोज तिवारी को नहीं खरीदा. मनोज हालांकि इस बात से निराश नहीं है और पूरी तरह अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. मनोज 50 लाख की बेस प्राइस के साथ नीलामी में आए थे लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें रूचि नहीं दिखाई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- आर्थिक मंदी पर अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) ने भारत को चेताया, कहा जल्द कदम उठाने होंगे

मनोज ने ट्विटर पर 40 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "जिंदगी सिर्फ जीनी नहीं चाहिए, इसका जश्न मनाना चाहिए. इसलिए मैं यहां आईपीएल-2020 की नीलामी में की गई अनदेखी का जश्न मना रहा हूं."

ये भी पढ़ें- CAA Protest : दिल्‍ली के मंडी हाउस के आसपास धारा 144 लागू, तीन कंपनी फोर्स तैनात

भारत के लिए 12 वनडे खेल चुके मनोज ने आईपीएल में 98 मैच खेले हैं. इस दौरान वह दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिए खेले. आईपीएल नीलामी में उनकी अनदेखी ने कई पूर्व खिलाड़ियों को हैरानी में डाल दिया.

Source : IANS

Sports News ipl-2020 Cricket News manoj tiwary cricketer Ipl Auction 2020 ipl ipl-13 manoj tiwary indian premier league Ipl Auction 2020 kolkata Indian Premier League 2020
Advertisment