Advertisment

Mohhammad Rizwan का ये 8 सेकेंड का वायरल वीडियो जीत लेगा आपका दिल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
mohammad rizwan spotted cleaning sacred mosque in makkah

mohammad rizwan spotted cleaning sacred mosque in makkah( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उनके हाथों में झाडू है और वह चेहरे पर मुस्कान के साथ किसी मक्का में झाडू लगाते नजर आ रहे हैं. 8 सेकेंड के इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही चारों तरफ रिजवान की सराहना हो रही है. आपको याद हो, तो इससे पहले बल्लेबाज को सड़क के किनारे नमाज पढ़ते भी देखा गया था. 

Advertisment

Mohammad Rizwan कर रहे सफाई

मोहम्मद रिजवान इस वक्त मक्का में हैं. वहीं से ये 8 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह मस्जिद के अंदर हाथ में वाइपर लिए सफाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की उनके आस-पास नीले कपड़े में मौजूद कई लोग हैं, जो वहां सफाई कर्मचारी लग रहे हैं. वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही वह वायरल हो गया. इतना ही नहीं चारों ओर रिजवान की तारीफ भी हो रही है. इससे पहले रिजवान को बोस्टन शहर में सड़क किनारे गाड़ी रोककर नमाज पढ़ते देखा गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें : 4 हजार रुपये लीटर वाला पानी पीते हैं Virat Kohli, जानिए ऐसा क्या है उसमें खास

पाकिस्तान के अहम खिलाड़ी हैं रिजवान

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ियों में शुमार हैं. उन्होंने अब तक अपने देश के लिए 27 टेस्ट, 57 वनडे और 85 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 1373, 1408 और 2797 रन बनाए हैं. तीनों फॉर्मेट में बल्लेबाज ने खुद को मैच विनर साबित किया है. ऐसे में अब आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 में अगर पाकिस्तान की टीम हिस्सा लेती है, तो रिजवान अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : FACEBOOK पर मिला संजू सैमसन को सच्चा प्यार, लव स्टोरी है फिल्मों जैसी...

Viral Video PAKISTAN CRICKET TEAM Mohammad Rizwan मोहम्मद रिजवान mohammad rizwan in makkah
Advertisment
Advertisment