Advertisment

VIDEO: टीम इंडिया में जल्दी होगी मोहम्मद शमी की वापसी, नेट्स पर जमकर बहा रहे हैं पसीना, देखें वीडियो

Mohammed Shami Injury Update: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद मोहम्मद शमी की अकिलीज टेंडन की सर्जरी हुई थी. अब वह टीम में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Mohammed Shami injury Update

मैदान पर जल्दी होगी मोहम्मद शमी की वापसी( Photo Credit : Social Media)

Mohammed Shami Comeback: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) 2023 वनडे विश्व कप के बाद से मैदान से बाहर हैं. जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी. हालांकि अब शमी जल्दी से रिकवर कर रहे हैं और नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने रिहैबिलिटेशन सेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट रख रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनके ताजा वीडियो में वह थोड़ी देर के लिए लेग स्पिन गेंदबाजी भी करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं शमी

मेहम्मद शमी ने अपने रिहैबिलिटेशन सेशन का एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में वो वर्कआउट करते हुए. इसके अलावा वह नेट्स में तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आए. तेज गेंदबाज ने काफी स्मूथ एक्शन के साथ एक लेग स्पिन गेंद डाली. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा "मुझे मुश्किल परिस्थितियां पसंद हैं क्योंकि ये मेरी असली क्षमता को सामने लाती हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

कब वापसी करेंगे मोहम्मद शमी

हालांकि Mohammed Shami की कब तक टीम इंडिया में वापसी होगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वही सोमवार की सुबह श्रीलंका दौरे से रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने कहा कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि तेज गेंदबाज सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध हो.

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गौतम गंभीर ने शमी को लेकर कहा, उन्होंने गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है. हमारा अगला टेस्ट 19 सितंबर को है. हमेशा यही लक्ष्य था कि उन्हें तब वापसी करने के लिए कहा जाएगा. क्या वह उस समय तक फिट होकर टीम में आ पाएंगे, इसको लेकर मुझे NCA के लोगों से बातचीत करनी होगी.

यह भी पढ़ें: Paris Olympics: कब शुरू हुई थी ओलंपिक में मशाल जलाने की परंपरा? जानें क्या है इसके पीछे की कहानी

बता दें कि भारत सितंबर में बांग्लादेश की मेजबानी करेगा. इस दौरान दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. बांग्लादेश का भारत दौरा 19 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा. इसके बाद भारत अक्टूबर-नवंबर में टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : Sports Desk

mohammed shami cricket news in hindi sports news in hindi Indian Cricket team Mohammed Shami Injury Update bcci
Advertisment