Advertisment

Mohammed Shami: 'अगर दम है तो...', सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर भड़के मोहम्मद शमी, कह दी ये बात

Mohammed Shami Sania Mirza Marriage: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और सानिया मिर्ज़ा की शादी की अफवाहें काफी वक्त से चल रही थी. अब इसपर आखिरकार शमी ने चुप्पी तोड़ दी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Mohammed Shami Saniya Marriage

सानिया मिर्जा संग शादी पर भड़के मोहम्मद शमी,( Photo Credit : Social Media)

Mohammed Shami Sania Mirza Marriage: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की शादी की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से चल रही है. अब मोहम्मद शमी ने शादी की अफवाहों को बकवास बताया है. उनकी शादी की अफवाहें वहां से शुरू हुईं जब सोशल मीडिया पर उनकी शादी के जोड़े में तस्वीर सामने आई थी. सानिया के पिता ने इन खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया था. दूसरी ओर अब शमी ने भी इस विषय पर चुप्पी तोड़ी है. मीम्स बनाने वाले को जमकर लताड़ा है.

Advertisment

मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्ज़ा के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि लोग अक्सर ऐसी चीजों को मीम के तौर पर देखते हैं, लेकिन यह किसी की निजी जीवन से संबंधित विषय है. शमी ने कहा, "ये मीम किसी की पर्सनल लाइफ से जुड़े हो सकते हैं, इसलिए आपको सोच-समझ कर इन्हें बनाना चाहिए. जिन लोगों का पेज वेरिफाइड नहीं है, वो ऐसी बातें कर सकते हैं. मैं चैलेंज करता हूं कि आप में दम है तो वेरिफाइड पेज से ऐसा पोस्ट शेयर करके दिखाइये."

दूसरे को टांग खींचना आसान

Mohammed Shami ने आगे कहा, "लोगों को जितना मजा दूसरों की टांग खींचने में आता है, मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहूंगा कि अपने परिवार का सहारा बनकर चार लोगों का भविष्य ठीक करके दिखाएं. किसी दूसरे की मदद करके दिखाएं, तब मैं मानूंगा कि आप अच्छे इंसान हैं."

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से पहले ये क्रिकेटर्स भी झेल चुके हैं तलाक का 'जख्म', जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

सानिया मिर्ज़ा के पिता ने दिया था बयान

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने इसी साल की शुरुआत में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक ले लिया था. जिसके बाद शमी और सानिया की शादी की अफवाहें शुरू हो हई. मोहम्मद शमी के साथ जब सानिया की शादी की अफवाहें सामने आई तो सानिया के पिता ने अपना रिएक्शन दिया. सानिया के पिता ने इन सब खबरों को बकवास बताकर खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Team India पर लगाए थे बॉल टेम्परिंग के आरोप, अब मोहम्मद शमी ने पाक दिग्गज को लताड़ा

Source : Sports Desk

mohammed shami mohammed shami viral interview mohammed shami sania mirza marriage cricket news in hindi sports news in hindi mohammed shami sania mirza wedding Sania Mirza
Advertisment
Advertisment