Advertisment

Video: मोहम्मद शमी ने शुरु की गेंदबाजी, इस सीरीज तक टीम इंडिया में वापस की उम्मीद

Mohammed Shami: पैर के ऑपरेशन के बाद अपने होम टाउन में रिकवरी की प्रकिया से गुजर रहे शमी फिलहाल बेंगलुर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Mohammed Shami started Bowling

Mohammed Shami : मोहम्मद शमी ने शुरु की गेंदबाजी( Photo Credit : Social Media )

Mohammed Shami started Bowling: इंजरी की वजह से पिछले 8 महीने से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर मोहम्मद शमी तेजी से अपनी फिटनेस प्राप्त कर रहे हैं. पैर के ऑपरेशन के बाद अपने होम टाउन में रिकवरी की प्रकिया से गुजर रहे शमी फिलहाल बेंगलुर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं. वहां उन्होंने फिटनेस के साथ ही गेंदबाजी की शुरुआत भी कर दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद शमी हल्के रन अप के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आईए इस वीडियो पर नजर डालते हैं.  

Advertisment

गेंदबाजी करते शमी की वीडियो वायरल 

मोहम्मद शमी मौजूदा समय के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं. विश्व कप 2023 में शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को फाइनल में पहुँचाया था लेकिन फाइनल के बाद इंजरी की वजह से वे क्रिकेट से दूर हैं. पिछले 8 महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे शमी के फैंस और टीम जल्द से जल्द उनके पुराने रंग में लौटते हुए देखना चाहती है. इसकी शुरुआत शमी ने कर दी है. एनसीए में उन्होंने ट्रेनर्स की देखरेख में गेंदबाजी शुरु कर दी है. शमी को हल्के रनअप के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

इस सीरीज से हो सकती वापसी 

मोहम्मद शमी निश्चित रुप से पहले से बेहतर हो चुके हैं और गेंदबाजी का अभ्यास भी शुरु कर दिया है लेकिन टीम इंडिया उन्हें लेकर कोई जल्दीबाजी नहीं करना चाहती है. उन्हें फिटनेस और फॉर्म हासिल करने का पूरा समय दिया जाएगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक शमी को पूरी तरह से फिट होकर क्रिकेट के मैदान में वापस लौटने में 3 महीने का समय लग सकता है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिसंबर-जनवरी 2024-2025 में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.  

यह भी पढ़ें- हार्दिक के पास आया गंभीर और अगरकर का फोन, क्या कैप्टन इन वेटिंग रह जाएंगे पांड्या?

Advertisment

Source : Sports Desk

mohammed shami Sports News Hindi मोहम्मद शमी Mohammed Shami started Bowling Indian Cricket team Cricket News Hindi
Advertisment
Advertisment