Advertisment

MS Dhoni 41st Birthday: धोनी को मिला ऐसा गिफ्ट, आखिर किसने लगवाया 41 फीट का कटआउट 

महेंद्र सिंह धोनी का 41वां जन्मदिन 7 जुलाई को मनाया जा रहा है. खुद धोनी बेशक इस समय इंग्लैंड में हैं लेकिन भारत में तमाम स्थानों पर उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है. 

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
MS Dhoni Birthday News

MS Dhoni Birthday News( Photo Credit : google search)

MS Dhoni 41st Birthday : भारतीय क्रिकेट के जगमगाते सितारों में से एक हैं महेंद्र सिंह धोनी. आज (7 जुलाई) को उनके फैंस उन्हें 41वें जन्मदिन पर बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो सहित बधाई संदेशों का अंबार लगा हुआ है. महेंद्र सिंह धोनी का नाम बुधवार शाम से ही ट्रेंड में आ गया था. इस अवसर पर उनका 41 फीट का कट आउट लगाकर उन्हें खास गिफ्ट भी दिया गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इतना बड़ा कटआउट किसी बड़े अमीर व्यक्ति ने लगवाया होगा तो आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में यह कटआउट लगा है. ये किसी खास व्यक्ति ने नहीं, बल्कि आम लोग, जो धोनी के फैंस हैं, उन्होंने मिलकर लगाया है. इस कटआउट में एमएस धोनी का 2011 वर्ल्ड कप फाइनल का मैच विनिंग शॉट लगाते हुए फोटो बनाया गया है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : Rohit Sharma and Hardik Pandya : अगर रोहित शर्मा को नहीं होता कोविड तो हार्दिक पांड्या बन जाते कप्तान !

बता दें कि इससे पहले साल 2018 में केरल में 35 और चेन्नई में 30 फीट के कटआउट भी लगाए जा चुके हैं. धोनी की बात करें तो वह इस वक्त लंदन में हैं और इंग्लैंड में ही भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है. धोनी ने दो दिन पहले ही अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई थी. 4 जुलाई 2010 को धोनी और साक्षी शादी के बंधन में बंधे थे. 

MS Dhoni 41 feet cutout ms dhoni news 41 feet cutout MS Dhoni 41st Birthday MS Dhoni Birthday News
Advertisment
Advertisment