Advertisment

Anant Ambani Wedding: अनंत- राधिका की शादी में एमएस धोनी ने जमकर लगाए ठुमके, डांस देख आप भी कहेंगे थाला फॉर ए रिजन

MS Dhoni Dance at Anant Ambani Wedding: उद्दोगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने  12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ धूमधाम से शादी की. शादी से एमएस धोनी की डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Publive Team
New Update
MS Dhoni dance video at Anant Ambani Wedding

अनंत- राधिका की शादी में एमएस धोनी ने जमकर लगाए ठुमके( Photo Credit : Social Media )

MS Dhoni Dance at Anant Ambani Wedding: उद्दोगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ धूमधाम से शादी की. इस शादी का गवाह बनने के लिए देश विदेश के सभी क्षेत्रों के दिग्गज और लोकप्रिय हस्तियां मौजूद थीं. क्रिकेट के क्षेत्र से भी  सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन आदि उपस्थित थे. आमतौर पर फिल्ड पर अपने खेल से लोगों का ध्यान खींचने वाले क्रिकेटर्स ने शादी में अपने डांस से फैंस और वहां मौजूद गेस्ट का ध्यान खींचा. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

जमकर झूमे एमएस धोनी  

क्रिकेट के मैदान पर अपने लंबे लंबे छ्क्कों से फैंस को रोमांचित करने वाले  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अनंत अंबानी की शादी में खास मेहमान के रुप में पहुंचे थे. बारात के समय धोनी ने सबको चौंकाया. क्रिकेट में गेंदबाजों को नचाने वाले धोनी अनंत की शादी में जमकर नाचे. उन्हें डांस करता देख उनके बगल मौजूद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी खुद को नहीं रोक सके और वे भी डांस करते नजर आए. धोनी और किशन की डांस वीडियो खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding: रोहित और विराट के अलावा ये 5 बड़े क्रिकेटर अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे

ये क्रिकेटर नहीं बने शादी का हिस्सा

एक तरफ अनंत अंबानी की शादी में देश दुनिया की राजनीति, सिनेमा, व्यापार और खेल जगत की बड़ी बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं तो वहीं भारत के कई बड़े क्रिकेटर इस शादी में नहीं पहुंचे. जिन क्रिकेटरों को शादी में नहीा देखा गया उनमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा , विराट कोहली, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ का नाम शामिल है. रोहित शर्मा , विराट कोहली, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली फिलहाल लंदन में मौजूद हैं और विबंलडन का आनंद ले रहे हैं वहीं युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना भी इंग्लैंड में हैं और वर्ल्ड चैंपियशिप ऑफ लीजेंंड्स में हिस्सा ले रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ की अनुस्थिति का कारण पता नहीं चल सका है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : Sports Desk

एमएस धोनी MS Dhoni Sports News Hindi ms dhoni dance Cricket News Hindi anant ambani radhika merchant wedding एमएस धोनी डांस वीडियो Anant Ambani wedding
Advertisment