Advertisment

एमएस धोनी पालतू डॉग्स के साथ कुछ इस तरह बिता रहे हैं फुर्सत के पल, देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2024 के बाद आराम कर रहे हैं. जून की इस गर्मी में भी वे रांची स्थित अपने फॉर्म हाऊस में समय बिता रहे हैं.

Advertisment
author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
MS Dhoni seen with his pet dogs at his Ranchi Farm house watch viral video

MS Dhoni ( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2024 के बाद आराम कर रहे हैं. रेस्ट के लिए हम बड़े सेलेब्रिटी लोगों को अक्सर देश के बाहर जाते हुए देखते हैं लेकिन धोनी थोड़े अलग हैं. जून की इस गर्मी में भी वे रांची स्थित अपने फॉर्म हाऊस में मौजूद हैं और परिवार और प्रकृति के साथ अपना समय बिता रहे हैं. धोनी के फॉर्म हाउस में पेड़ पौधों कीजहां कोई कमी नहीं है वहीं उन्होंने पालतु जानवर भी पाले हुए हैं जिसके साथ वे काफी समय गुजारते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

डॉग के साथ वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी कई डॉग के साथ घिरे हुए हैं. वे उनके साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं, उनसे बाते करने की कोशिश कर रहे हैं. वायरल वीडियो में धोनी इन डॉगस के साथ उतने ही सहज नजर आ रहे हैं जितने टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि धोनी ने अपना पिछला जन्मदिन भी अपने इन्हीं डॉग्स के साथ मनाया था. 

Advertisment

संन्यास के बाद भी लोकप्रियता बरकरार 

एमएस धोनी ने भारत के सफलतम कप्तान के रुप में बड़ी सफलता हासिल की थी और उसी के बल पर लोकप्रियता के मामले में उन्होंने भारत के सभी दिग्गजों के पीछे छोड़ दिया था. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से 2020 में संन्यास के बावजूद धोनी की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. आईपीएल में उन्हें देखने के लिए अभी भी हजारों की भीड़ जुटती है.  

आईपीएल से संन्यास कब?

Advertisment

2020 में जब एमएस धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था तब माना गया था कि वे आईपीएल से भी जल्द संन्यास ले लेंगे. लेकिन साल दर साल आईपीएल से उनके संन्यास की खबरें गलत साबित होती रही हैं. आईपीएल 2024 के बाद भी उन्होंने लीग से संन्यास की घोषणा नहीं की है. देखना होगा कि आईपीएल 2025 में वे दिखते हैं या नहीं. बता दें कि सीएसके को 5 बार आईपीएल का खिताब दिला चुके धोनी ने आईपीएल 2024 से पहले टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. 

यह भी पढ़ें- नामीबिया के Nikolaas Davin नहीं बना पाए तेजी से रन, मिली ऐसी सजा की बन गया T20 World Cup में इतिहास

Source : Sports Desk

MS Dhoni Indian Cricket team ipl csk IPL 2024 एमएस धोनी धोनी हरियाली तीज 2024 के लिए मेहंदी डिजाइन ms dhoni with pet dogs
Advertisment
Advertisment