Advertisment

MS Dhoni रांची की सड़कों पर Rolls Royce चलाते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni Car Collection : एमएस धोनी के पास कई तरह की नई और पुरानी कारें हैं. उनका गैराज एक शोरूम जैसा लगता है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
MS Dhoni रांची की सड़कों पर Rolls Royce चलाते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni रांची की सड़कों पर Rolls Royce चलाते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni Car :  भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को कार और बाइक से कितना प्यार है ये किसी से छिपा नहीं है. वह हाल में रांची में 1980 विंटेज रॉल्स रॉयस (Vintage Rolls Royce) चलाते हुए नजर आए हैं. धोनी का गैराज कई तरह की कार और बाइक्स के भरी हुई है. उनका गैराज किसी शोरूम से कम नहीं है. उनके पास पास कम से कम 15 हाई-एंड कारें और 70 बाइक हैं. इसी बीच धोनी (MS Dhoni Bike Collection) रांची की सड़कों पर अपनी विंटेज रोल्स रॉयस चलाते नजर आए हैं. उनका यह वीडियो किसी फैन सोशल मीडिया पर डाला जो काफी वायरल हो रहा है.   



आपको बता दें कि IPL की 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की दुनियाभर में फैंस हैं. हालांकि धोनी को कार और बाइकों से काफी लगाव है.  धोनी अक्सर कार या बाइक चलाते नजर आते  रहते हैं. वहीं इस बार धोनी नीली कलर की विंटेज रोल्स रॉयस चलाते दिखाई पड़े हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by subodh singh Kushwaha (@kushmahi7)

यह भी पढ़ें: Harmanpreet Kaur: ICC ने हरमनप्रीत कौर को दिया तगड़ा झटका, भारतीय कप्तान पर लगा इतने मैचों का बैन

धोनी का करोड़ों का हैं कार कलेक्शन

Advertisment

एमएस धोनी के पास कई तरह की नए और पुजानी कारों का क्लेक्शन हैं. उनके पास हमर H2 से लेकर हाल ही में 61 लाख रुपये की KIA EV6 तक का कार कलेक्शन हैं. इसके अलावा उनके पास कई और बेहतरीन कारें मौजूद हैं. वहीं धोनी को बाइक से भी काफी लगाव है. हाल में धोनी की कार और बाइक दोनों की कलेक्शन का वीडियो खुब वायरल हुआ था. उस वीडियो में देखकर लग रहा था कि यह जैसे कोई शोरूम है.  

ms-dhoni-car-collection ms-dhoni-bike-collection MS Dhoni x132-hellcat-bike-price-in-india dhoni-bike-collection-list-with-price ms-dhoni-bike-collection-list vintage-rolls-royce
Advertisment
Advertisment