Advertisment

वसीम जाफर का बड़ा खुलासा- बोले- सिर्फ 30 लाख रुपये से रांची में ये करना चाहते थे MS धोनी

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
ms dhoni

महेंद्र सिंह धोनी( Photo Credit : फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप विजेता कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के शुरुआती दिनों में सिर्फ 30 लाख रुपये कमाकर अपने गृहनगर रांची में शांति से रहना चाहते थे. यह खुलासा भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने किया. धोनी की अगुवाई में भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीता था. वह भारत के सबसे सफल कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक माने जाते है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंःइंडियन आर्मी में कर्नल रैंक के डॉक्टर भी कोरोना वायरस की चेपट में, ऐसे हुए संक्रमित

वसीम जाफर ने कहा कि एमएस धोनी से एक बार उन से कहा था कि वह ‘क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपये कमाना चाहते हैं. जाफर ने शनिवार को अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मुझे याद है जब वह भारतीय टीम में अपने पहले या दूसरे साल में थे तब उन्होंने कहा था, वह क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपये कमाना चाहते थे ताकि वे रांची में शांति से जीवन व्यतीत कर सकें.

यह भी पढ़ेंःनोएडा : पहले से सील पारस सोसायटी में तीन कोरोना पॉजिटिव और मिले, सेक्टर-27 में भी एक पॉजिटिव

Advertisment

मुंबई के इस बल्लेबाज ने पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास की घोषणा की. उन्होंने यह बात ट्विटर पर एक प्रशंसक के सवाल यह प्रतिक्रिया देते हुए कही. प्रशंसक ने उनसे धोनी से जुड़ी याद साझा करने को कहा था. पिछले साल इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्व कप के बाद धोनी ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से वापसी करने वाले थे लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इस साल टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना बहुत कम है.

MS Dhoni virat kohli ms dhoni ICC Wasim Jaffer Indian Cricket team ipl bcci
Advertisment
Advertisment