Advertisment

Anant Radhika Wedding: विदाई के वक्त MS Dhoni से लिपट गई राधिका मर्चेंट, माही ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

एमएस धोनी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुए. वहीं उन्होंने दोनों कपल की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं धोनी अनंत अंबानी को एक खास सलाह भी दिए हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
MS Dhoni Radhika Merchent

MS Dhoni Radhika Merchent ( Photo Credit : MS Dhoni, Instagram)

MS Dhoni on Anant Radhika Wedding : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में धूमधाम से हुई. 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह हुआ, जिसमें देश-दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्रिकेट जगत के भी कई दिग्‍गज शामिल हुए. इनमें महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांडया, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल शामिल हैं. अब पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने अनंत अंबानी को खास सलाह दी है.

Advertisment

बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. हालांकि वह जब भी कुछ पोस्ट करते हैं वह काफी खास होता है. इसी बीच धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अनंत और राधिका के साथ एक तस्‍वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ पत्नी साक्षी, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी , रणवीर सिंह और दीपिका नजर आ रहे हैं. सफेद रंग की डिजाइनर शेनवानी पहने धोनी ने राधिका को ऐसे गले लगाया है जैसे वो अपनी छोटी बहन को विदा कर रहे हैं. राधिका भी धोनी से एक छोटी बहन की तरह लिपट गईं हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं.

धोनी ने अनंत अंबानी को दी खास सलाह 

धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अनंत और राधिका के साथ एक तस्‍वीर शेयर की. उन्होंने इस फोटो के कैप्‍शन लिखा, "राधिका, आपकी प्यारी मुस्कान कभी फीकी न पड़े! अनंत कृपया उसी प्यार और दयालुता के साथ राधिका की देखभाल करना जारी रखें जो आप अपने आस-पास के सभी लोगों के प्रति दिखाते हैं. आपका वैवाहिक जीवन खुशियों, हंसी और रोमांच से भरा रहे. बधाई हो और जल्द ही आप लोगों से मुलाकात होगी! गाना वीरेन अंकल के लिए है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

जमकर झूमे एमएस धोनी  

क्रिकेट के मैदान पर अपने लंबे लंबे छ्क्कों से फैंस को रोमांचित करने वाले  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अनंत अंबानी की शादी में खास मेहमान के रुप में पहुंचे थे. बारात के समय धोनी ने सबको चौंकाया. क्रिकेट में गेंदबाजों को नचाने वाले धोनी अनंत की शादी में जमकर नाचे. उन्हें डांस करता देख उनके बगल मौजूद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी खुद को नहीं रोक सके और वे भी डांस करते नजर आए. धोनी और किशन की डांस वीडियो खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Wimbledon Final: खेल इतिहास का सबसे महंगा फाइनल, सबसे सस्ते टिकट की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे

Source : Sports Desk

Anant Ambani-Radhika Merchant Anant-Radhika Wedding Anant Ambani MS Dhoni Radhika Merchant ms dhoni instagram post cricket news in hindi MS Dhoni Radhika Merchent sports news in hindi
Advertisment