Advertisment

Mukesh Kumar : सीरीज छोड़कर घर लौटे मुकेश, तो BCCI ने इस स्टार पेसर को किया स्क्वाड में शामिल

Mukesh Kumar : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में मुकेश कुमार क्यों नहीं खेल रहे हैं?

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
mukesh kumar is getting marriage bcci announce deepak chahar includes

mukesh kumar is getting marriage bcci announce deepak chahar includes( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Mukesh Kumar : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है. मगर, इस मैच में भारतीय टीम एक बदलाव के साथ उतरी है. तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की जगह प्लेइंग-इलेवन में आवेश खान को मौका मिला है. वहीं, बीसीसीआई ने भी ऑफिशियल ट्वीट करते हुए ऐलान किया है कि मुकेश कुमार की जगह स्क्वाड में दीपक चाहर को शामिल किया गया है. 

मुकेश कुमार ने क्यों मांगी छुट्टी?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में टॉस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने मुकेश कुमार के ना खेलने पर अपडेट दी. उन्होंने कहा कि मुकेश अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा मैच खेलने जा रहे हैं, वह शादी कर रहे हैं. उन्हें हम सभी की तरफ से बहुत-बहुत बधाई. आपको बता दें, छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहने वाली दिव्या सिंह मुकेश कुमार की लाइफ पार्टनर बनेंगी. 28 नवंबर को शादी होने के बाद 4 दिसंबर को पैतृक गांव काकड़कुंड में बहूभोज होगा.

दीपक चाहर हुए टीम में शामिल

मुकेश कुमार की अनुपलब्धता पर अपडेट देते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने की रिक्वेस्ट की. मुकेश की शादी हो रही है और उसे शादी के फंगशंस के लिए छुट्टी दे दी गई है. वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल होंगे. तेज गेंदबाज दीपक चाहर को सीरीज के बाकी मैचों के लिए भारती टीम में शामिल किया गया है.

दीपक चाहर लगभग पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने आखिरी T20I मैच साल 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला है. वहीं, आखिरी वनडे मैच बांग्लादेश के साथ दिसंबर 2022 में खेला था. मगर, स्क्वाड में चाहर की वापसी हो गई है और देखने वाली बात होगी कि अब प्लेइंग इलेवन में उन्हें कब शामिल किया जाता है.

Source : Sports Desk

bcci deepak-chahar ind-vs-aus india vs australia Mukesh Kumar bcci latest tweet deepak chahar includes in squad
Advertisment
Advertisment