Advertisment

Musheer Khan Girlfriend: दलीप ट्रॉफी की सनसनी बन चुके मुशीर खान की गर्लफ्रेंड कौन है?

Musheer Khan Girlfriend: दलीप ट्रॉफी में अपने बल्ले की धाक जमा रहे मुशीर खान की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. अब हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है. आइए आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
musheer khan gf

musheer khan girlfriend

Musheer Khan Girlfriend: युवा बल्लेबाज मुशीर खान का नाम इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है. हो भी क्यों ना... दलीप ट्रॉफी में इस बल्लेबाज ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 181 रन की धमाकेदार पारी खेली है. मुशीर की इस पारी की बदौलत उनकी टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी. ऐसे में अब हर कोई मुशीर खान के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है. इतना ही नहीं फैंस के जहन में सवाल आ रहा है कि क्या मुशीर खान की गर्लफ्रेंड भी है? यदि है तो कौन है मुशीर खान की गर्लफ्रेंड?

Advertisment

मुशीर खान की गर्लफ्रेंड?

मुशीर खान अभी 19 साल के हैं और उन्हें जिस स्तर पर जब मौका मिलता है, वह रन बनाकर अपनी छाप छोड़ते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने अब दलीप ट्रॉफी में भी किया है. जैसे-जैसे उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है, फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और जानना चाहते हैं कि क्या मुशीर की गर्लफ्रेंड है?

हालांकि, मुशीर भी अपने भाई सरफराज खान की ही तरह पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करते. उन्होंने अपना पूरा फोकस फिलहाल क्रिकेट पर केंद्रित किया हुआ है. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें, तो फिलहाल मुशीर की गर्लफ्रेंड को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, जिसका मतलब है कि वह सिंगल हैं.

Advertisment

मुशीर ने खेली 181 रनों की धमाकेदार पारी 

इस बार दलीप ट्रॉफी काफी खास बन गई है, क्योंकि ढ़ेरों इंटरनेशनल क्रिकेटर्स ने हिस्सा लिया है, जो लगातार इंडिया के लिए खेल रहे हैं. लेकिन, जब इंडिया बी टीम में मौजूद तमाम बड़े खिलाड़ी ऋषभ पंत, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल सस्ते में आउट हो गए, तब 19 साल के मुशीर खान ने पारी को संभाला. उन्होंने पहले शतक पूरा किया और फिर 373 गेंदों पर 181 रनों की धाकड़ पारी खेलकर आउट हुए. इस पारी के दौरान मुशीर ने 16 चौके और 5 छक्के लगाए. 

बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है. साथ ही मुशीर की 181 रनों की पारी की बदौलत इंडिया बी टीम 321/10 रन तक पहुंचने में सफल रही. आपको बता दें, मुशीर और सरफराज खान भाई हैं. जहां, मुशीर ने 181 रन बनाए, वहीं सरफराज इस मैच में 9(35) रन बनाकर आउट हो गए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: NZ vs AFG: भारत आते ही न्यूजीलैंड ने चली चाल, इस भारतीय दिग्गज को बना लिया अपना कोच

मुशीर खान Musheer Khan Girlfriend Musheer Khan cricket news in hindi sports news in hindi दलीप ट्रॉफी
Advertisment
Advertisment