Advertisment

NZ vs BAN: नील वेग्नर और ट्रेंट बोल्ट के आगे बांग्लादेश ने टेके घुटने, न्यूजीलैंड ने 211 पर किया ALL OUT

मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. तमीम इकबाल (74) और शादमान इस्लाम (27) ने पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
NZ vs BAN: नील वेग्नर और ट्रेंट बोल्ट के आगे बांग्लादेश ने टेके घुटने, न्यूजीलैंड ने 211 पर किया ALL OUT

image: blackcaps

नील वेग्नर (28/4) और ट्रेंट बोल्ट (38/3) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से न्यूजीलैंड ने यहां खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को बांग्लादेश को उसकी पहली पारी में 211 रनों पर ऑलआउट कर दिया. बारिश के चलते मैच में पहले दो दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. न्यूजीलैंड ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 38 रन बना लिए हैं. स्टंप्स के समय कप्तान केन विलियम्सन 10 और रॉस टेलर 19 रन बनाकर नाबाद लौटे. जीत रावल ने तीन और टॉम लाथम ने चार रन बनाए. अबु जायेद को दो विकेट मिले हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 4th ODI LIVE : शतक से चूके रोहित शर्मा, धवन ने जड़ा 16वां शतक

इससे पहले, मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. तमीम इकबाल (74) और शादमान इस्लाम (27) ने पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई. 21वें ओवर में इस्लाम के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद बांग्लादेश की पूरी टीम इसके बाद कोई बड़ी साझेदारी नहीं बना सकी. लिटन दास ने 33 और सौम्य सरकार ने 20 रन बनाए. वेग्नर और बोल्ट के अलावा टिम साउदी, कॉलिन डी ग्रैंडहोम तथा मैट हेनरी को एक-एक विकेट मिला.

ये भी पढ़ें- ISL 5: दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण में FC Goa ने Mumbai City FC को 5-1 से हराया

Advertisment

बता दें कि मैच के शुरुआती दो दिन बारिश की वजह से रद्द कर दिए गए थे. जिसके बाद तीसरे दिन मैच शुरू हो पाया.

Source : IANS

Cricket Kane Williamson Wellington Test Trent Boult new zealand vs bangladesh Sports News Neil Wagner Tamim Iqbal
Advertisment
Advertisment