Advertisment

NZ vs ENG: पहले दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर बनाए 241 रन

स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 114 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 और ओली पोप 23 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 18 रन बनाए नाबाद लौटे.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
Ben Stokes

बेन स्टोक्स( Photo Credit : https://twitter.com/ICC)

इंग्लैंड ने यहां बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को अपनी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 241 रन बना लिए हैं. स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 114 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 और ओली पोप 23 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 18 रन बनाए नाबाद लौटे. दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 38 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ISSF Shooting: मनु भाकर ने ISSF विश्व कप फाइनल में जीता स्वर्ण पदक, 6ठें स्थान पर रहीं यशस्विनी सिंह

Advertisment

न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दो और नील वेगनर तथा टिम साउदी को अब तक एक-एक विकेट मिले हैं. इससे पहले, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मेहमान टीम को पहला झटका 52 के स्कोर पर अपना पदार्पण मैच खेल रहे डॉम सिब्ले (22) के रूप में लगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के सामने पाकिस्तान ने घुटने टेके, 240 रनों पर सिमटी पहली पारी

इसके बाद जोए डेनले (74) और रोरी बर्न्‍स (52) ने दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी की. डेनले ने इसके बाद स्टोक्स के साथ भी चौथे विकेट के लिए 83 रन जोड़े. बर्न्‍स ने 138 गेंदों पर छह चौके, डेनले ने 181 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का जबकि सिब्ले ने 63 गेंदों पर चार चौके लगाए.

Source : आईएएनएस

new zealand vs england new zealand vs england test test-series NZ vs ENG ben-stokes Tim Southee New Zealand vs England Series
Advertisment
Advertisment