Advertisment

कभी गौतम गंभीर के साथ था विवाद, अब जमकर प्रशंसा कर रहा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ के बाद हेड कोच बनने जा रहे हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Kamran Akmal on Gautam Gambhir

Gautam Gambhir( Photo Credit : Social Media )

Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ के बाद हेड कोच बनने जा रहे हैं. रिपोर्टों के मुताबिक गंभीर का एक राउंड साक्षात्कार हो चुका है. दूसरे राउंड के साक्षात्कार के बाद भारतीय टीम के हेड कोच के रुप में उनके नाम की घोषणा कर दी जाएगी. गंभीर के भारतीय टीम का कोच बनने की खबर न सिर्फ भारत में बल्कि क्रिकेट खेलने वाले हर देश में चर्चा में है. पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी गौतम के कोच बनाए जाने की चर्चा खूब चल रही है. इस विषय पर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपना बयान दिया है. 

Advertisment

गंभीर से बेहतर विकल्प कोई और नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने गौतम गंभीर को भारतीय टीम का अगला कोच बनाए जाने पर अपनी राय दी. अकमल ने कहा कि, राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टीम के हेड कोच के लिए गौतम गंभीर से बेहतर विकल्प नहीं है. बीसीसीआई को बिना किसी दूसरे नाम पर विचार किए गंभीर को अगला कोच बना देना चाहिए.

अकमल ने कहा कि गंभीर जिस भी चीज को छूते हैं वो सोने की बन जाती है. जिस भी टीम को ज्वाइन करते हैं वो सफल रहती है. इसलिए उनके अलावा भारतीय टीम का कोच किसी और को नहीं होना चाहिए. भारतीय टीम के लिए वे बेहतर साबित होंगे. 

कभी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहे

गौतम गंभीर की बतौर कोच प्रशंसा करते नहीं थक रहे कामरान अकमल कभी उनके गुस्से का भी शिकार हो चुके हैं. गौतम शुरु से ही एग्रेसिव प्रकृति् के रहे हैं और मैच जब भारत-पाकिस्तान का हो तो खिलाड़ियों में अग्रेसन वैसे ही बढ़ जाता है.

2008 के एशिया कप में भारत -पाक मैच के दौरान गंभीर और कामरान अकमल के बीच काफी कहासुनी हो गई थी. लेकिन कामरान उस घटना को भूल चुके हैं. कामरान ने अपने बयान में ये भी कहा कि वे और गंभीर अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच बातचीत होती रहती है.   

यह भी पढ़ें- IND VS AFG Weather Report: भारत-अफगानिस्तान मैच में बारिश का साया, रद्द हुआ मैच तो किसे होगा फायदा

Source : Sports Desk

कामरान अकमल gautam gambhir PAKISTAN CRICKET TEAM Kamran Akmal गौतम गंभीर Indian Cricket team स्पोर्ट्स न्यूज
Advertisment
Advertisment