Advertisment

नीदरलैंड और आयरलैंड के दौरे पर जाएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, जुलाई में खेली जाएगी वनडे और टी20 सीरीज

पीसीबी ने श्रीलंका को अपनी मेजबानी में आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत दो मैचों की सीरीज के लिए आमंत्रित किया था लेकिन श्रीलंका ने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने से इंकार कर दिया था.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
नीदरलैंड और आयरलैंड के दौरे पर जाएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, जुलाई में खेली जाएगी वनडे और टी20 सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम( Photo Credit : twitter.com/TheRealPCB)

पाकिस्तान की टीम अगले साल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अपने मैच खेलने इंग्लैंड जाने से पहले सीमित ओवरों की सीरीज के लिए नीदरलैंड और आयरलैंड का दौरा करेगी. पाकिस्तानी टीम नीदरलैंड से तीन वनडे मैच खेलेगी जबकि आयरलैंड से दो टी20 मैच खेलने हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- INDW vs SAW: टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 3-0 की विजयी बढ़त

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘एम्सटेलवीन में चार, सात और नौ जुलाई को मैच होंगे जबकि आयरलैंड में 12 और 14 जुलाई को मैच खेले जाने हैं.’ नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच यह पहली सीरीज होगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना के मेजर अब्दुल कादिर खान ने जीता रजत पदक, एशियन बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में फहराया भारत का परचम

इससे पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका को अपने यहां खेलने के लिए आमंत्रित किया. पीसीबी ने श्रीलंका को अपनी मेजबानी में आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत दो मैचों की सीरीज के लिए आमंत्रित किया था लेकिन श्रीलंका ने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने से इंकार कर दिया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हॉकी: भारत ने विश्व चैंपियन बेल्जियम को लगातार तीसरी बार हराया, 5-1 से जीता मुकाबला

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान में तीन मैचों की एकदिवसीय और 3 मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलने की हामी भरी. पीसीबी ने एक बार फिर से श्रीलंका को दिसंबर में आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के मैचों को पाकिस्तान में खेलने का न्योता दिया है.

Source : पीटीआई

Sri Lanka Cricket Board Ireland Cricket Team PCB PAKISTAN CRICKET TEAM Pakistan Cricket Board Netherlands Cricket Team pakistan pakistan vs sri lanka
Advertisment
Advertisment