Advertisment

VIDEO: खतरे में बाबार आजम की कप्तानी? कोच Gary Kirsten का रिएक्शन ने दिया इशारा, देखें वीडियो

Babar Azam Captaincy: बाबर आजम से कप्तानी छिनी जा सकती है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड गैरी कर्स्टन का एक वीडियो सामने आया है, जिसने बहुत बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Babar Azam

खतरे में बाबार आजम की कप्तानी( Photo Credit : Social Media)

Babar Azam Captaincy : भारत में खेले गए 2023 वनडे वर्ल्ड कप और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन मोहसिन रजा नकवी (Mohsin Raza Naqvi) ने हेड कोच गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भविष्य को लेकर बात की. अब कर्स्टन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ने बाबर आजम की कप्तानी लेकर सवाल पूछा है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज के रिएक्शन का कुछ समझ नहीं आया, लेकिन कई सवाल खड़े कर दिए.

Advertisment

वायरल वीडियो में पाकिस्तान के हेड कोच गैरी कर्स्टन एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे सवाल पूछा कि बाबर आजम कप्तान बने रहेंगे या नहीं? इस पर रिएक्शन देते हुए कर्स्टन ने सिर हिलाया और हल्का सा मुस्कुरा दिए. हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन कर्स्टन के रिएक्शन में हल्की मुस्कुराहट के कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि बाबर फिलहाल पाकिस्तान टीम के कप्तान बने रह सकते हैं. 

टेस्ट के कोच जेसन गिलेस्पी भी दे चुके हैं वॉर्निंग

दरअसल गैरी कर्स्टन पाकिस्तान टीम के हेड कोच के तौर पर काम कर रहे हैं. हालांकि वह सीमित ओवरों के हेड कोच हैं, लेकिन टेस्ट टीम के कप्तान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज जेसन गिलेस्पी हैं. उन्होंने भी बाबर आजम समेत अन्य खिलाड़ियों को अल्टीमेटम दी है कि जो खिलाड़ी फिटनेस पर ध्यान नहीं देगा, उसका खुद में सुधार करना आवश्यक होगा. ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कर्स्टन और गिलेस्पी पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बांग्लादेश टीम अगस्त में पाकिस्तान का दौरा करने आ रही है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: रोहित बिग्रेड को विदेश से आया टी20 वर्ल्ड कप का जश्न मनाने का न्योता, भारत से बिगड़े रिश्तों को सुधारने में जुटा पड़ोसी देश

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा जैसा देशप्रेम कोई नहीं..., 'हिटमैन' की प्रोफाइल फोटो ने जीत लिया दिल

Source : Sports Desk

PAKISTAN CRICKET TEAM babar azam captain sports hindi news PCB Babar azam gary kirsten Babar Azam Babar Azam captaincy babar azam news
Advertisment