Advertisment

Quetta Stadium: PSL के दौरान बम ब्लास्ट, बाल-बाल बचे Babar Azam और Shahid Afridi

बाबर आजम और शाहिद अफरीदी समेत खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का एक प्रदर्शनी मैच खेल रहे थे जिसे इस ब्लास्ट के बाद कुछ देर के लिए रोक दिया गया. इस विस्फोट में पांच लोग की घायल होने की खबरें आ रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
artical image  2

Babar Azam, Shahid Afridi( Photo Credit : News Nation)

Pakistan Bumb Blast: पाकिस्तान में एक बार फिर से बम विस्फोट हुआ है. यह बम धमाका एक स्टेडियम के पास हुआ है जहां पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का एक प्रदर्शनी मैच खेला जा रहा था. इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी खेल रहे थे. बाबर आजम और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी सहित शीर्ष पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नवाब अकबर बुगती स्टेडियम से कुछ मील की दूरी पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा के लिये ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया. क्वेटा पुलिस लाइन एरिया में हुए इस धमाके में पांच लोगों की घायल होने की खबर है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Women's T20 WC 2023: टी20 वर्ल्ड कप में भारत के सामने कहीं नहीं टिकता पाकिस्तान

बाबर आजम और शाहिद अफरीदी समेत खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का एक प्रदर्शनी मैच खेल रहे थे जिसे इस ब्लास्ट के बाद कुछ देर के लिए रोक दिया गया. इस विस्फोट में पांच लोग की घायल होने की खबरें आ रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बचाव कार्य पूरा हो गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया. तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने रविवार को एक बयान में इस हमले की जिम्मेदारी ली है जिसमें कहा गया कि सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया था.

Advertisment

मैच के लिए खचाखच भरा था स्टेडियम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी)  ने पीएसएल की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच एक प्रदर्शनी मैच आयोजित किया गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जैसे ही धमाका हुआ, एहतियात के तौर पर मुकाबले को रोक दिया गया और खिलाड़ियों को कुछ देर के लिए ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया. बाद में मैच बहाल हो गया. ’’ मैच के लिये मैदान खचाखच भरा था.

बाबर आजम Pakistan Super League 2023 पीएसएल Quetta Stadium PSL 2023 Quetta Bomb Blast Babar azam पाकिस्तान में बम ब्लास्ट Bomb blast in Pakistan क्वेटा के पास विस्फोट babar azam psl 2023 Shahid Afridi shahid afridi psl 2023 पाकिस्तान क्वेटा आतंकवादी हमला
Advertisment
Advertisment