Advertisment

VIDEO: पाकिस्तान टीम ने फिर बनाया अपना मजाक, गद्दे पर कर रहे थे फील्डिंग की प्रैक्टिस, हुए ट्रोल

PCB: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खराब प्रदर्शन के लिए पाकिस्तानी टीम आलोचनाओं का सामना कर रही है. अब पाकिस्तान टीम का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Pakistan Cricket Team

Pakistan Cricket Team( Photo Credit : Social Media)

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद से ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम काफी चार्चाओं में है. पाक खिलाड़ियों को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा. उनकी टीम के कई पूर्व दिग्गजों ने बाबर आजम की टीम को खूब खरी-खोटी सुनाई. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम यूएसए के खिलाफ सुपर ओवर में हार गई, जिसके बाद उनके दिग्गज खिलाड़ी और फैंस टीम से काफी निराश दिखे. कनाडा के खिलाफ खराब बल्लेबाजी और आयरलैंड के खिलाफ मामूली जीत पाकिस्तान टीम की पोल खोल दी.

Advertisment

पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में भी जगह नहीं बना सकी. वहीं भारत ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया और पाकिस्तान के जख्मों पर नमक डालने का काम किया. पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट में तो कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन मैदान के बाहर वो अपना मजाक बनाने से पीछे नहीं हटते हैं. पाकिस्तान टीम ने कई बार अपनी अजीब हरकतों से अपना खूब मजाक बनाया है.

पाक टीम का प्री-सीजन ट्रेनिंग वीडियो हुआ वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम का एक प्री-सीजन ट्रेनिंग का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी कराची में हो रहे प्री-सीजन कैंप में कैचिंग प्रैक्टिस के लिए गद्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इमाम-उल-हक जैसे खिलाड़ी कोच मसूद की निगरानी में गद्दों पर उछल-उछल कर कैच पकड़ने की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

फैंस ने पाकिस्तान खिलाड़ियों को किया ट्रोल

फैंस पाकिस्तान टीम के इस तरह से ट्रेनिंग करने पर सवाल खड़े कर रहे हैं. फैंस पूछ रहे हैं कि कैच पकड़ने के लिए क्या मैदान पर भी उन्हें ऐसे ही गद्दे मिलेंगे? यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान टीम ने अनोखे अंगाज में प्रैक्टिस किया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोल का शिकार बना पड़ा था.

यह भी पढ़ें:  BCCI ने दिखाया बड़ा दिल, टीम इंडिया के साथ चार्टर प्लेन में भारत आ रहे हैं बारबाडोस में फंसे पत्रकार

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: 16 साल बार फिर दिखेगा वही नजारा, वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया खुली बस से करेगी मुंबई का दौरा!

Source : Sports Desk

Imam Ul Haq T20 WORLD CUP 2024 PAKISTAN CRICKET TEAM PCB Pakistan Cricket Board cricket news in hindi sports news in hindi
Advertisment