Advertisment

'बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन...', पाकिस्तानी क्रिकेटर हुआ विराट कोहली का जबरा फैन

Virat Kohli : पाकिस्तान में भी विराट कोहली को काफी अधिक पसंद किया जाता है. आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में ही भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होता है. ऐसे में नसीम और विराट भी 3 बार आमने-सामने आ चुके हैं.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
pakistani cricketer naseem shah said virat kohli is big-star

pakistani cricketer naseem shah said virat kohli is big-star( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक दशक से भी अधिक वक्त से क्रिकेट के मैदान पर राज कर रहे हैं. तीनों फॉर्मेट में इस बल्लेबाज का दबदबा देखने को मिलता है. उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है और अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. अब 21 साल के नसीम शाह, जो पाकिस्तान के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है.

Advertisment

नसीम शाह ने की Virat Kohli की तारीफ

पाकिस्तान में भी विराट कोहली (Virat Kohli) को काफी अधिक पसंद किया जाता है. आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में ही भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होता है. ऐसे में नसीम और विराट भी 3 बार आमने-सामने आ चुके हैं. मगर, अब तक ये तेज गेंदबाज विराट को एक भी बार आउट नहीं कर सके हैं. फिर भी वह विराट के गेम और उनके जेश्चर से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, "विराट कोहली इतने बड़े स्टार जरूर हैं, लेकिन उनमें जरा सा भी एटीट्यूड नहीं है. वह बहुत विनम्र और सरल तरह के व्यक्ति हैं. जब वह मैदान पर होते हैं, तो बहुत फोकस्ड और जुनूनी होते हैं. मगर, मैदान के बाहर वह बहुत विनम्र होते हैं." इस बात को तो हर क्रिकेटर बताता है कि भले ही कोहली मैदान पर कितने भी अग्रेसिव हो, लेकिन ऑफ द फील्ड वह बहुत शांत और सरल रहते हैं. 

ये भी पढ़ें : गेल और एबी नहीं, इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से IPL में उड़ जाती थी गौतम गंभीर की रातों की नींद

फिलहाल परिवार के साथ हैं कोहली

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, लेकिन विराट कोहली एक्शन से बाहर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने शुरुआती 2 मैचों से नाम वापस ले लिया था. मगर, फिर बचे हुए 3 मैचों से भी उन्होंने खुद को अनुपलब्ध करार दिया. इसलिए वह फिलहाल टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि Virat Kohli अब सीधे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सीधे RCB के लिए खेलते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : 'आजकल के बच्चे', Rohit Sharma के इंस्टा स्टोरी में नजर आए यशस्वी, सरफराज और ध्रुव, कप्तान ने ऐसे जीता दिल

Source : Sports Desk

India vs Pakistan cricket news in hindi sports news in hindi भारत बनाम पाकिस्तान नसीम शाह naseem shah pakistani cricketer Virat Kohli विराट कोहली
Advertisment