Advertisment

'भारत के बिना खेलेंगे', Champions Trophy 2025 पर पाकिस्तानी गेंदबाज के बयान से मचा बवाल

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि अगर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो हम टूर्नामेंट भारत के बिना ही खेलेंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK Champions Trophy

IND vs PAK( Photo Credit : Social Media)

Hasan Ali On India In Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) को बीसीसीआई और पीसीबी के बीच गहमागहमी जारी है. टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान करने वाला है, लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया है. वहीं पीसीबी ने हाइब्रिड मॉडल अपनाने से मना कर दिया है. अब इस बीच पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम भारत के बगैर चैंपियंस ट्रॉफी खेलेंगे. हसन अली ने कहा कि अगर हम भारत जा रहे हैं तो उन्हें भी पाकिस्तान आना चाहिए. बता दें कि 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम भारत आई थी.

Advertisment

समा टीवी से बात करते हुए हसन अली ने कहा, "अगर हम वहां (भारत) खेलने जा रहे हैं, तो उन्हें भी पाकिस्तान आना चाहिए. बहुत से लोगों ने कई बार कहा है कि खेल को राजनीति से दूर रहना चाहिए. लेकिन अगर आप इसे अलग एंगल से देखेंगे, तो कई भारतीय खिलाड़ियों ने इंटरव्यू में कहा कि वह पाकिस्तान में खेलना चाहते हैं. इसलिए, इसका यह मतलब नहीं है कि टीम नहीं खेलना चाहती है. वह आना चाहते हैं. लेकिन ज़ाहिर है कि उनके पास विचार करने के लिए अपनी नीतियां, देश और बोर्ड हैं."

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ रहे हैं रोहित शर्मा! IPL 2025 में इस टीम का बनेंगे कप्तान, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

पाकिस्तानी पेसर ने आगे कहा, "जैसा कि हमारे (PCB) चेयरमैन कह चुके हैं, अगर चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तानी में होने वाली है तो यह पाकिस्तान में ही होगी. अगर भारतीय टीम नहीं आना चाहती तो हम उनके बिना ही खेलेंगे. पाकिस्तान में क्रिकेट खेला जाना चाहिए और अगर भारत हिस्सा नहीं लेना चाहता, तो इसका यह मतलब नहीं कि क्रिकेट खत्म हो गया. भारत के अलावा और भी कई टीमें हैं."

एशिया कप 2023 को लेकर भी हुआ था विवाद

इससे पहले एशिया कप 2023 को लेकर भी काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद इसे हाइब्रिड मॉडल पर खेला गया. एशिया कप 2023 के अपने सभी मैच भारत ने श्रीलंका में खेला था, लेकिन इस बार PCB ने हाइब्रिड मॉडल को साफ इनकार कर दिया है. 

Source : Sports Desk

Hasan ali India vs Pakistan champions trophy Champions Trophy 2025 Indian Cricket team ICC Champions Trophy 2025 IND vs PAK Champions Trophy 2025 in Pakistan India in Champions Trophy 2025
Advertisment
Advertisment