Advertisment

Glenn Maxwell : वनडे की एतिहासिक पारी के बाद क्या वर्ल्ड कप में खेलना जारी रखेंगे मैक्सवेल? आया बड़ा अपडेट

AUS vs AFG : अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवैल ने 128 गेंदों पर 201 रनों की नाबाद पारी खेली. वह इस पारी के दौरान काफी दर्द में थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

author-image
Roshni Singh
New Update
Glenn Maxwell Injury Update

एतिहासिक पारी के बाद क्या वर्ल्ड कप में खेलना जारी रखेंगे मैक्सवेल?( Photo Credit : Social Media)

Pat Cummins On Glenn Maxwell Injury : ग्लेन मैक्सवेल ने वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक ऐसी पारी खेली है, जिसे फैंस सदियो तक याद रखेंगे. उनकी इस पारी ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, एक वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 91 रनों पर 7 विकेट गंवा चुकी थी. ऐसा लग रहा था कि कंगारू टीम के हाथ से यह मुकाबला निकल चुका है, लेकिन इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने वनडे इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने 128 गेंदों में 201 रनों की नाबाद पारी खेलकर पूरा मैच ही पलट दिया और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. और अपनी टीम को जीत दिलाई. बता दें कि इस पारी के दौरान मैक्सवैल काफी दर्द में नजर आए.

Advertisment

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने ग्लेन मैक्सवेल पर क्या कहा?

अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल तोड़तोड़ बल्लेबाजी तो कर रहे थे, लेकिन इस दौरान वह फिटनेस से भी जूझते नजर आए. अब सबके मन में सवाल यह है कि क्या मैक्सवैल इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के आगामी मैच में ग्लेन मैक्सवेल खेलेंगे? इस पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा अपडेट दिया है. पैट कमिंस ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल जल्द ठीक हो जाएंगे. हमारा पूरा ध्यान इसपर है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल क्रैंप से जूझ रहे हैं, लेकिन आपने देखा कि उन्हें टीम के लिए खेलने कितना पसंद और वह इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Glenn Maxwell : 'सनकी' सिर्फ तुम...', ग्लेन मैक्सवेल की पारी देख विराट कोहली भी हैरान, रिएक्शन हो रहा वायरल

Advertisment

'जिस तरह का शॉट वह खेल रहे थे, मुझे यकीन ही नहीं हो रहा'

पैट कमिंस ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल क्रैंप से जूझ रहे थे, लेकिन जिस तरह का शॉट वह खेल रहे थे, मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया अपना आखिरा लीग मैच12 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे में खेला जाएगा. हालांकि, पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि बांग्लादेश के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल को आराम मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: ICC ODI Ranking : वर्ल्ड कप के बीच शुभमन गिल बने दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज, बाबर आजम की बादशाहत खत्म

Advertisment

Glenn Maxwell News Glenn Maxwell Injury Pat Cummins On Glenn Maxwell Injury Glenn Maxwell glenn maxwell aus vs afg ग्लेन मैक्सवेल sports news in hindi Pat Cummins World Cup 2023 ग्लेन मैक्सवेल दोहरा शतक
Advertisment
Advertisment