Advertisment

श्रीलंका में होगी जय शाह और पीसीबी अध्यक्ष की मुलाकात, इस प्लान के साथ आए हैं मोहसिन नकवी

Jay Shah Mohsin Naqvi meeting: श्रीलंका में आईसीसी की सालाना बैठक होने वाली है. इस बैठक में पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी और बीसीसीआई के सचिव जय शाह की अलग बैठक हो सकती है.

author-image
Publive Team
New Update
PCB chairman Mohsin Naqvi and BCCI Secretary Jay shah to meet

श्रीलंका में होगी जय शाह और पीसीबी अध्यक्ष की मुलाकात( Photo Credit : Social Media )

Jay Shah Mohsin Naqvi meeting: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस समय संशय की स्थिति से गुजर रहा है, वजह है चैंपियंस ट्रॉफी. दरअसल, चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होने वाला है. पीसीबी इसकी तैयारी कर रहा है. लेकिन बीसीसीआई की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चैंपियंस ट्रॉफ के आयोजन को लेकर सकते में आ गया है. कुछ रिपोर्टों के मुताबिक बीसीसीआई किसी भी कीमत पर भारतीय टीम को पाकिस्तान नहीं भेजना चाहती है. बीसीसीआई के इसी स्टैंड से पीसीबी मु्श्किल में आ गया है क्योंकि बीसीसीआई एक बार अपने इसी स्टैंड की वजह से पाकिस्तान में आयोजित होने वाली एशिया कप 2023 का आयोजन हाईब्रिड मॉडल में करवा चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता है. पाकिस्तान हर संभव प्रयास कर रहा है कि टीम इंडिटा इस इवेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा करे.

Advertisment

जय शाह और मोहसिन नकवी की मुलाकात 

श्रीलंका में आईसीसी की सालाना बैठक होने वाली है. इस बैठक में तमाम क्रिकेट बोर्ड के साथ पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी और बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी पहुंचेंगे. रिपोर्टों के मुताबिक आईसीसी बैठक से अलग एक बैठक नकवी और शाह की हो सकती है. इस बैठक में नकवी चैंपियंस ट्रॉफी से संबंधित बीसीसीआई के रुख को साफ करने का अनुरोध तो करेंगे ही करेंगे साथ ही एक अलग प्रस्ताव भी दे सकते हैं. मोहसिन नकवी किसी न्यूट्रल वेन्यू पर भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 सीरीज कराने का प्रस्ताव भी जय शाह के समक्ष रखेंगे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

आईसीसी और बीसीसीआई के रुख का इंतजार 

चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर तमाम खबरें चल रही हैं जिसमें इस टूर्नामेंट को पाकिस्तान की जगह किसी और देश में शिफ्ट करने, हाईब्रिड मॉडल में आयोजित करने, भारत की जगह श्रीलंका को शामिल करने आदि. लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी से संबंधित किसी भी तरह का आधिकारिक बयान आईसीसी या बीसीसीआई की तरफ से नहीं आया है. श्रीलंका में होने वाली बैठक के बाद चैंपियंस ट्रॉफी पर आईसीसी का रुख क्या होता है इस पर नजरे रहेंगी. 

यह भी पढ़ें- पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद संन्यास ले लेगा ये दिग्गज खिलाड़ी, टोक्यो में देश को दिलाया था मेडल

Source : Sports Desk

PCB chairman Mohsin Naqvi Jay Shah ICC annual meeting Jay shah Mohsin Naqvi meeting Mohsin Naqvi sports news in hindi Cricket News Hindi bcci secretary Jay Shah ICC Champions Trophy 2025
Advertisment
Advertisment