Advertisment

पाकिस्तान को मिलेगी सरफराज अहमद की कप्तानी से आजादी, इन्हें बनाया जा सकता है नया कप्तान

पीसीबी ने कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया जैसे महत्वपूर्ण दौरे पर नए कप्तान को चुनने का जोखिम नहीं उठा सकते. इस बीच, सीमित ओवर के प्रारूप में कप्तान के लिए मोहम्मद हफीज का नाम सामने आ रहा है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
sarfaraz ahmed

सरफराज अहमद( Photo Credit : https://twitter.com/ians_india)

पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अजहर अली टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में सरफराज अहमद की जगह ले सकते हैं जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान उप-कप्तान बन सकते हैं. पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक टीम के कप्तान के रूप में सरफराज के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और उन्होंने कथित तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ वसीम खान के सामाने अपनी बात रख दी है. सूत्रों के अनुसार, मिस्बाह ने पीसीबी के सामने यह कहा है कि सरफराज टीम के कप्तान नहीं बने रह सकते.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IND vs SA: कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टीम के बल्लेबाजों को दी चेतावनी, टीम इंडिया से सीख लेने की दी हिदायत

हालांकि, बोर्ड ने कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया जैसे महत्वपूर्ण दौरे पर नए कप्तान को चुनने का जोखिम नहीं उठा सकते. इस बीच, सीमित ओवर के प्रारूप में कप्तान के लिए मोहम्मद हफीज का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रबंधन ऑस्ट्रेलियाई दौर पर युवा खिलाड़ियों के साथ प्रयोग कर रहा है और अगर टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती तो वे यह बहाना बना सकते हैं कि टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ से ट्रेनिंग लेने बेंगलुरू पहुंचे 16 देशों के 35 बच्चे, पीएम मोदी ने पूरा किया ये वादा

Advertisment

बता दें कि पाकिस्तान दौरे पर आई श्रीलंका की अनुभवहीन टीम ने मेहमान टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया था. श्रीलंका के हाथों मिली इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान में हलचल मची हुई है. हालांकि पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में श्रीलंका को हरा दिया था.

Source : आईएएनएस

Cricket Sarfaraz Ahmed PAKISTAN CRICKET TEAM Cricket News PCB Azhar Ali Pakistan Cricket team captain Pakistan Cricket Board Misbah ul haq Sports News Pakistan Cricket Team Coach
Advertisment
Advertisment