Advertisment

PM Modi Meets Team India : बुमराह के बेटे को पीएम मोदी ने गोद में खिलाया, वाइफ संजना भी थी मौजूद

PM Modi meets Team India: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ट्रॉफी के साथ भारत वापस हो गई है. जसप्रीत बुमराह ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुमराह के बेटे अंगद को गोद में लिए हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
PM Modi Team India

बुमराह के बेटे को पीएम मोदी ने गोद में खिलाया, वाइफ संजना भी थी मौजूद( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

PM Modi meets Team India: विश्व विजेता टीम इंडिया बारबाडोस से गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची थी. भारतीय टीम का फैंस ने जोरदार स्वागत किया. उसके बाद सभी खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास पर पहुंचे और उनके साथ ब्रेकफास्ट भी किया. इस बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने 'X' अकाउंट पर 3 तस्वीरें शेयर किया. एक में पीएम मोदी के साथ पूरी टीम इंडिया वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आ रही है. वहीं दूसरी फोटो में बुमराह अपनी वाइफ संजना, बेटे अंगद और पीएम मोदी के साथ दिखाई दे रहे हैं. पीएम मोदी बुमराह के बेटे को गोद में लेकर उसके साथ मस्ती करते भी दिखे हैं.

Advertisment

बुमराह ने कैप्शन में पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा-आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर आमंत्रित किया जाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात रही. इन उत्साहपूर्ण लम्हों और आतिथ्य के लिए मोदी सर का बहुत-बहुत धन्यवाद.

PM Modi अपने आवास पर सभी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ से मिले और वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटोशूट भी कराया. इससे पहले पीएम मोदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी थी. टीम इंडिया जब बारबाडोस में थी तब उन्होंने फोन पर बात करके भी भारतीय खिलाड़ियों को विश्व विजेता बनने पर बधाई दी थी.

Advertisment

PM से मिलने के बाद मुंबई रवाना हुई टीम इंडिया

दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मिलने के बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. आज पूरे दिन टीम इंडिया का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला है. असल मेें, रोहित एंड कंपनी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी. शाम 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम के बीच विक्ट्री परेड होगी. इसके बाद स्टेडियम में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा.

इस कार्यक्रम के लिए स्टेडियम में फैंस की एंट्री बिलकुल फ्री रहने वाली है. लेकिन, याद रखने वाली बात ये है कि जो पहले पहुंचेगा, उसे ही जगह मिलेगी. एक बार सीट भरने के बाद स्टेडियम के दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे. इसलिए अगर आप उस कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं, तो जल्दी से जल्दी जाकर अपनी सीट रिजर्व कर लीजिए. 

Advertisment

Source : Sports Desk

PM modi Team India jasprit bumrah Rohit Sharma Indian Cricket team jasprit bumrah wife team india meet modi pm modi jasprit bumrah son
Advertisment
Advertisment