Advertisment

 प्रवीण कुमार की गाड़ी को कैंटर ने मारी टक्कर, बेटा भी था साथ

Praveen Kumar Accident : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार देर रात सड़क हादसे का शिकार हो गए. उस वक्त उनका बेटा भी साथ था. हालांकि, अच्छी बात ये है की वो दोनों ही सुरक्षित हैं

author-image
Sonam Gupta
New Update
Praveen Kumar Car Accident in meerut city

Praveen Kumar Car Accident in meerut city( Photo Credit : Social Media)

Praveen Kumar Accident : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी प्रवीण कुमार मंगलवार रात कार मेरठ में एक्सीडेंट की चपेट में आ गए. तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने उनकी कार लैंड रोवर डिफेंडर को टक्कर मार दी. गाड़ी में हादसे के वक्त प्रवीण के साथ उनका बेटा भी था. हालांकि, अच्छी खबर ये है की दुर्घटना में दोनों सुरक्षित हैं और उन्हें चोट भी नहीं आई है. इस हादसे की खबर सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और फौरन कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया. 

Advertisment

Praveen Kumar हुए हादसे का शिकार

पूर्व भारतीय खिलाड़ी प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) मंगलवार देर रात अपने बेटे के साथ मेरठ में पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे. जैसे ही गाड़ी कमिश्नर आवास के पास पहुंची, तब उनकी गाड़ी कैंटर से भिड़ गई. इस हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मगर, सुकून की बात ये है की प्रवीण और उनका बेटे को कोई चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं. हादसे की खबर मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया. CO ने बताया कि कैंटर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और अच्छी बात ये है कि प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें : 6 घंटे लगातार बैटिंग की तब बना धोनी का बेस्ट स्कोर, यहां देखें सर्वश्रेष्ठ पारियां

Advertisment

पहले भी हो चुका है प्रवीण का एक्सीडेंट

साल 2007 में प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) पहले भी हादसे का शिकार हो चुके हैं. जी हां, 2007 में विदेश दौरे से घर लौटने के बाद स्वागत समारोह के दौरान खुली जीप से नीचे गिर गए थे. बताते चलें, प्रवीण ने भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 27, 77 और 8 विकेट अपने खाते में दर्ज किए हैं.

मेरठ सिटी बीसीसीआई प्रवीण कुमार की कार का एक्सीडेंट Praveen Kumar Car Accident Praveen Kumar Indian Cricket team प्रवीण कुमार
Advertisment
Advertisment