Advertisment

VIDEO : स्टेडियम स्क्रीन पर अपनी तारीफ देख नेता स्टाइल में नजर आए राहुल द्रविड़, कुछ यूं दिए मजेदार रिएक्शन

Rahul Dravid : भारत और नीदरलैंड्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान राहुल द्रविड़ के पुराने दिनों का एक वीडियो स्क्रीन पर दिखाया गया. इसे लेकर द्रविड़ ने मजेदार रिएक्शन दिए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rahul Dravid

स्टेडियम स्क्रीन पर अपनी तारीफ देख नेता स्टाइल में नजर आए द्रविड़( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rahul Dravid Video : भारतीय टीम के हेच कोच राहुल द्रविड़ से जुड़ा हुआ एक वीडियो आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें राहुल द्रविड़ के मजेदार रिएक्शन कैप्चर किए गए हैं. यह वीडियो भारत और नीदरलैंड्स के बीच रविवार (12 नवंबर) को खेले गए मुकाबले का है. टीम इंडिया जब बल्लेबाजी कर रही थी तब 38वें ओवर में बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की स्क्रीन पर राहुल द्रविड़ से जुड़ा हुआ एक वीडियो दिखाया जा रहा था.

दरअसल इस वीडियो में 24 साल वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ की कुछ शानदार पारियों को दिखाया जा रहा था. वीडियो खत्म हुआ तो कैमरामैन ने पवेलियन में बैठे राहुल द्रविड़ की ओर कैमरा ले गया. राहुल द्रविड़ अपना वीडियो देखने के बाद खूब हंसने लगे. जैसे ही कैमरे का फोकस उन पर हुआ तो उन्होंने कुछ मजेदार अंगाज में सभी का अभिवादन स्वीकार किया. ICC ने द्रविड़ के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि वर्ल्ड कप 1999 में राहुल द्रविड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने 8 मैचों में दो शतक और तीन अर्धशतक जड़े थे. हालांकि इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल में में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई थी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : विराट कोहली ने 9 साल बाद लिया विकेट तो खुशी से झूम उठीं वाइफ अनुष्का शर्मा, दोनों ने एक जैसा किया सेलिब्रेट

इंटरनेशनल क्रिकेट में 24000 से ज्यादा रन

राहुल द्रविड़ भारत के महान बल्लेबाजों में से एक हैं. राहुल द्रविड़ को 'दी वॉल' के नाम से भी जाना जाता है. उन्हें यह नाम इसलिए दिया गया था क्योंकि उन्हें आउट करना विपक्षी गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होता था. जब भी टीम इंडिया की हालत पतली होती तो वह दीवार बनके खड़े हो जाते थे. उनके नाम वनडे क्रिकेट में उनके नाम 10,889 रन दर्ज हैं. टेस्ट क्रिकेट में तो उनका रिकॉर्ड और लाजवाब रहा है. उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 13,288 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 36 शतक और 63 अर्धशतक जड़े. 

Rahul Dravid World Cup 2023 odi WORLD CUP 2023 ICC World Cup 2023 IND vs NED IND vs NED World Cup 2023 Rahul Dravid Smile
Advertisment
Advertisment