Advertisment

बुमराह की कप्तानी वाली टीम के लिए ये क्या बोल गए जडेजा, आप भी रह जाएंगे दंग

आयरलैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया को लेकर रवींद्र जडेजा ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी...

author-image
Sonam Gupta
New Update
ravindra jadeja gave big statement on jasprit bumrah and team

ravindra jadeja gave big statement on jasprit bumrah and team( Photo Credit : Social Media)

सोमवार शाम बीसीसीआई ने आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम की कमान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को सौंपी गई है. तो वहीं रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टीम के सामने आने के बाद फैंस काफी भड़क गए और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. मगर, इस बीच रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस टीम को लेकर एक बयान दिया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Advertisment

Ravindra Jadeja ने दिया बयान

आयरलैंड दौरे पर खेले जाने वाले 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए चुनी गई टीम से कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. मगर, इस बीच Ravindra Jadeja ने कुछ ऐसा कहा है, जिसने ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर मैनेजमेंट के दिमाग में चल क्या रहा है? जडेजा ने कहा कि, ये सीरीज एशिया कप और वर्ल्ड कप से ठीक पहले हो रही है और इसमें हमें कुछ ऑप्शंस को आजमाने का मौका मिला है. इससे हमें टीम कॉम्बिनेशन की कमजोरी और मजबूती का अंदाजा लगाने में आसानी होगी. मैनेजमेंट जानता है कि किस कॉम्बिनेशन के साथ खेलना है, इसमें कोई शक नहीं है. हमने एशिया कप के लिए टीम कॉम्बिनेशन पहले ही तय कर लिया है.

क्या ऐसे एक्सपेरिमेंट आएंगे काम

Advertisment

18 अगस्त से आयरलैंड और भारत के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज शुरु होगी. अब इससे पहले रवींद्र जडेजा का कहना है कि आयरलैंड दौरे के लिए जिस टीम का चुनाव किया गया है, उसमें मैनेजमेंट को ऑप्शंस आजमाने का मौका मिलेगा. मगर, सवाल ये है कि इस टीम में मौजूद कितने ही खिलाड़ियों को अपकमिंग एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 टीम में शामिल किया जाएगा, जो बोर्ड ऑप्शंस आजमा रहा है. जबकि टीम के लगभग सभी बड़े खिलाड़ी रेस्ट पर हैं. 

यहां देखें टीम इंडिया 

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान.

Advertisment

ICC ODI World Cup 2023 ODI WC 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Ravindra Jadeja Team India Playing XI Combination Indian Cricket team Rohit Sharma रवींद्र जडेजा टीम इंडिया Team India रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment