logo-image
लोकसभा चुनाव

धोनी रोहित और विराट, किस क्रिकेटर की वाइफ है सबसे रईस? नाम जानकर चौक जाएंगे आप

Richest Wife Of Cricketers : मौजूदा समय में सबसे बड़े क्रिकेटर्स एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा वाइफ में से किसकी वाइफ सबसे अमीर है. आइए जानते हैं इन सभी की नेट वर्थ...

Updated on: 16 Jun 2024, 01:15 PM

नई दिल्ली:

Richest Wife Of Cricketers : आज लड़कियां-लड़कों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं. अमूमन हम क्रिकेटर्स की सैलरी और नेटवर्थ के बारे में बात करते हैं. लेकिन आज यहां हम क्रिकेटर्स नहीं बल्कि उनकी पत्नियों के बारे में बात करेंगे और जानेंगे कि आखिर वो किस क्रिकेटर की वाइफ सबसे अधिक अमीर है. इस बात को तो आप सभी जानते होंगे कि ज्यादातर क्रिकेटर्स की पत्नियां भी बिजनेस करती हैं या फिर किसी ना किसी प्रोफेशन से जुड़ी हुई हैं और करोड़ों की कमाई करती हैं. तो आइए जानते हैं कि मौजूदा समय में सबसे बड़े क्रिकेटर्स एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा वाइफ में से किसकी वाइफ सबसे अमीर है.

रितिका सजदेह

रोहित शर्मा ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की. रितिका अक्सर रोहित को सपोर्ट करने स्टेडियम में नजर आती हैं. ऐसे में कई लोगों को लगता है कि वह शायद अब कुछ नहीं करती. लेकिन, आपको बता दें, रितिका पेशे से एक स्पोर्ट्स मैनेजर हैं.

जी हां, रोहित शर्मा की मैनेजर रितिका ही हैं. शादी के बाद से ही रोहित शर्मा के ब्रांड एंडॉर्समेंट और कॉन्ट्रैक्ट की देखरेख कर रही हैं. रितिका की नेट वर्थ 1 मिलियन से 5 मिलियन डॉलर तक है. भारतीय रुपयों में देखें, तो वह 8 से 41 करोड़ रुपये तक की मालकिन हैं. हालांकि, कहीं भी उनकी नेट वर्थ से जुड़ा कोई ऑफिशियल ऑथेंटिक डाटा उपलब्ध नहीं है.

साक्षी धोनी

भारतीय टीम को 3 आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह कहीं भी घूमने जाती हैं, तो फोटोज पोस्ट करती हैं. उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज के जरिए फैंस को माही की भी खबर मिलती रहती है. अब यदि साक्षी की कमाई की बात करें, तो वह एमएस दोनी की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो साक्षी की कुल नेट वर्थ 50 करोड़ रुपये तक है. 

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वह पिछले काफी वक्त से एक्टिंग से दूर हैं. हालांकि, अनुष्का एंडॉर्समेंट, प्रोडक्शन हाउस और भी कई जरियों से मोटी कमाई करती हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि यदि साक्षी धोनी, रितिका सजदेह से तुलना करें, तो अनुष्का सबसे अमीर हैं, क्योंकि उनकी नेट वर्थ 250 करोड़ से भी अधिक है. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे