Advertisment

Asian Games 2023: Rinku को मौका तो मिल गया, पर वैसा चमत्कार कर पाएंगे!

Rinku Singh Asian Games 2023: आईपीएल 2023 यह वह सीजन रहा जिसने भारतीय क्रिकेट को सबसे ज्यादा मजबूती प्रदान की.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
rinku singh asian games 2023 bcci give chance to rinku ipl 2023 star

rinku singh asian games 2023 bcci give chance to rinku ipl 2023 star( Photo Credit : Twitter)

Rinku Singh Asian Games 2023: आईपीएल 2023 यह वह सीजन रहा जिसने भारतीय क्रिकेट को सबसे ज्यादा मजबूती प्रदान की. ऐसे खिलाड़ी दिए जो आगे भविष्य में टीम के लिए अहम हिस्सा बन सकते हैं. इसमें एक नाम आता है रिंकू सिंह का. रिंकू सिंह ने आइपीएल 2023 में कमाल धमाल ही मचा दिया. कोलकाता के लिए खेलते हुए रिंकू ने अपने बल्ले से छक्कों की झड़ी लगा दी. इसके बाद से यही समझा जाने लगा कि अब तो रिंकू सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट यानी टीम इंडिया के लिए खेलने जा रहे हैं. फिर इसके बाद वेस्टइंडीज का दौरा शुरू होता है, लेकिन उसमें रिंकू सिंह का नाम नहीं आता. इसके बाद सभी फैंस सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को कोसना शुरू कर देते हैं.

Advertisment

एशियन गेम्स में दिखेगा रिंकू सिंह (Rinku Singh) का जलवा

सभी कहते हैं कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने रन तो बनाए हैं और आपको क्या चाहिए. लेकिन अब उन सभी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि एशियन गेम्स के लिए रिंकू सिंह का नाम 15 सदस्य टीम में शामिल है. उम्मीद है कि रिंकू सिंह आईपीएल 2023 के बाद एक बार फिर से अपनी टीम के लिए कमाल मचाएंगे, लेकिन इस बार वो टीम होगी भारतीय टीम.

यह भी पढ़ें: ICC Equal Prize Money: महिलाओं को लेकर आईसीसी का ऐतिहासिक फैसला, अब पुरुषों की करेंगी बराबरी

Advertisment

आने वाले साउथ अफ्रीका का दौरा होगा नजर में

रिंकू सिंह (Rinku Singh) को एक अच्छा अवसर मिला है. अगर वह यहां पर रन बनाए जाते हैं तो फिर आने वाली कई सीरीजों में रिंकू सिंह टीम का अहम हिस्सा रह सकते हैं. वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी. जिसका कार्यक्रम कल बीसीसीआई ने घोषित कर दिया. इस दौरे के लिए रिंकू सिंह (Rinku Singh) को अगर अपनी जगह बनानी है तो फिर आईपीएल जैसा कारनामा करके दिखाना होगा.

Hangzhou Asian Games Ruturaj Gaikwad Rinku Singh shivam dube Tilak Varma Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment