Advertisment

Rishabh Pant: फैंस ने AskSRK में पंत को लेकर पूछा सवाल, शाहरुख खान ने दिया दिल छूने वाला जवाब

बुधवार को ट्विटर पर जब शाहरुख खान फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान उनसे किसी फैन ने ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया.

author-image
Roshni Singh
New Update
Untitled design  7

Rishabh Pant, Shah Rukh Khan( Photo Credit : News Nation)

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अब इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. वह दिल्ली से रुड़की अपने घर मां से मिलने जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. ऋषभ पंत की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना सभी फैंस, टीम इंडिया और कई सुपरस्टार कप चुके हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी पंत की जल्दी ठीक होने की दुआ की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पंत को मुंबई किया गया शिफ्ट, भेजे जा सकते हैं इंग्लैंड या अमेरिका

बुधवार को ट्विटर पर जब शाहरुख खान फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान उनसे किसी फैन ने ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया. फैन शाहरुख से कहा कि ऋषभ पंत के लिए शुभकामनाएं भेजें.



शाहरुख खान ने इसपर कहा कि इंशाल्लाह, वो जल्द ही ठीक होंगे. ऋषभ एक फाइटर हैं और वह काफी सख्त हैं. शाहरुख का यह जवाब भारतीय क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यह ट्वीट वायरल हो गया. 

Advertisment

आपको बता दें कि आज ही (4 जनवरी) ऋषभ पंत को देहरादून से एयरलिफ्ट के जरिए मुंबई में शिफ्ट किया गया है. अब पंत का वहीं इलाज चलेगा और उनकी सर्जरी होगी. कार एक्सीडेंट के दौरान पंत के सिर पर दो कट है और उनके कलाई और पैर के अंगूठे में चोट लगी थी.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: Umran Malik ने फेंकी 155 की स्पीड से गेंद, श्रीलंकाई कप्तान चारों खाने चित

डॉक्टरों की माने तो एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पंत क्रिकेट से 6 महीने से ज्यादा दूर रह सकते हैं. इस दौरान वह कई सीरीज और आईपीएल 2023 मिस कर सकते हैं. 

Advertisment

rishabh pant injury update Rishabh Pant accident shahrukh khan on rishabh pant ऋषभ पंत Shahrukh Khan Twitter Ask SRK शाहरुख खान ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट Rishabh Pant health update Rishabh Pant Rishabh pant news टीम इंडिया shahrukh on pant
Advertisment
Advertisment