Advertisment

Rishabh Pant Accident: 3 साल पहले जब शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी गाड़ी धीरे चलाने की सलाह

ऋषभ पंत और शिखर धवन का यह वीडियो आईपीएल के दौरान का है. जब पंत और धवन दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ खेलते थे.

author-image
Roshni Singh
New Update
dhawan pant

Dhawan, Pant( Photo Credit : Social Media)

Rishabh Pant Accident Update: टीम इंडिया (Team India) के 25 साल के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं. आज सुबह करीब 5.21 पर ऋषभ पंत का रूड़की (Roorkee) के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास कार एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में पंत बाल-बाल बचे. पंत अभी देहरादून (Dehradun) के मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है.  ऋषभ पंत को तीन साल पहले टीम इंडिया और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हिस्सा रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दी थी. अगर ऋषभ पंत अपने साथी की बात मान लेते तो शायद आज इतने बड़े हादसे का शिकार नहीं हुए होते. अब पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर उनके और शिखर धवन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: 'मैं ऋषभ पंत हूं', जब गंभीर रूप से घायल क्रिकेटर ने बस ड्राइवर से कहा

ऋषभ पंत और शिखर धवन का यह वीडियो आईपीएल के दौरान का है. जब पंत और धवन दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ खेलते थे. दोनों खिलाड़ी दिल्ली की जर्सी पहने हुए शादय कोई गेम खेल रहे हैं. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से सवाल जवाब कर रहे हैं. इसमें पंत शिखर धवन से पूछते हैं. 'एक सलाह, जो आप मुझे देना चाहते हैं.' तब धवन ने तपाक से जवाब दिया, 'गाड़ी आराम से चलाया कर'. इसपर दोनों खिलाड़ी जोर से हंसने लगे. फिर पंत ने कहा, 'ठीक है मैं आपको सलाह लेता हूं और अब गाड़ी आराम से चलाऊंगा.'

Advertisment

बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके कलाई और पैर के अंगूठे में चोट लगी है. ऋषभ पंत स्थिर हैं और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Car Accident : पंत की अच्छी सेहत के लिए सोशल मीडिया पर आई दुआओं की बाढ़, देखें पोस्ट

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक, ‘रूड़की में प्राथमिक उपचार के बाद ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है. पंत की जल्द स्वस्थ होने की कामना देश और विदेश से हो रही है. दुनिया के कई क्रिकेटरों ने पंत को जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है.  

Advertisment

rishabh pant injury update Rishabh Pant accident rishabh pant injured in road accident Rishabh Pant car accident cricketer rishabh pant accident Rishabh Pant Injury Video Rishabh Pant Accident Video Rishabh pant news rishabh pant latest news Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment