Advertisment

Rishabh Pant Health Update: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला रिएक्शन, कही ये बात

सोमवार को ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
ant

Rishabh Pant( Photo Credit : Social Media)

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद आज पहली बार अपना बयान दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर ट्वीट कर फैंस को उनके सपोर्ट और दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. पंत ने बीसीसीआई (BCCI) और जय शाह (Jay Shah) को भी हर तरह के सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा है. पंत ने पोस्ट में लिखा है कि उनकी सर्जरी सफल रही थी और वह आगे के चैलेंज के लिए तैयार हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Babar Azam Video: बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे! पर्सनल वीडियो वायरल, पाक कप्तान की बढ़ी मुश्किले

सोमवार को ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का सफर शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. अविश्वसनीय समर्थन के लिए बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों का धन्यवाद.' 

Advertisment

बता दें कि ऋषभ पंत का पिछले महीने एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. ऋषभ पंत 30 दिसंबर के दिन अपने घर लौटते समय रूढ़की के पास सड़क हादसे का शिकार हुए थे. उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद काफी दूर तक घिसटती रही थी. जिसके बाद उनकी कार जल कर राख हो, लेकिन पंत इस हादसे में बाल-बाल बचे. इसके बाद पंत का देहरादून (Dehradun) के मैक्स अस्पताल में इलाज किया गया. बीसीसीआई ने इसके बाद एयरलिफ्ट करके उन्हें मुंबई (Mumbai) के कोलिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां उनकी सर्जरी हुई. 

यह भी पढ़ें: Women's IPL: दूसरी सबसे महंगी लीग बनी महिला आईपीएल, पाकिस्तान सुपर लीग आस-पास भी नहीं

Rishabh Pant accident rishabh pant replacement in team india Rishabh pant tweet ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट rishabh pant reaction after accident ऋषभ पंत रिएक्शन ipl-2023 rishabh pant replacement i indian premeir league 2023 Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment