Advertisment

VIDEO, Rishabh Pant ने डाला ऐसा वीडियो, सभी फैंस हो गए मस्त

Rishabh Pant Recovery Update: पंत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो डाला है, जिससे हर तरफ धूम मच रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
rishabh pant is going to fit can play world cup 2023

rishabh pant is going to fit can play world cup 2023( Photo Credit : Twitter)

Rishabh Pant Recovery Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद तेजी से रिकवर कर रहे हैं. पंत सोशल माडिया पर अक्सर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट देते रहते हैं. इसी बीच टीम इंडिया के इस शानदार विकेटकीपर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पंत को देखकर ऐसा लगता है कि वह जल्दी से अपने इंजरी से रिकवर कर रहे हैं और जल्द मैदान पर वापस लौट सकते हैं. पहले आप ये वीडियो देखें. वीडियो देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

वीडियो की बात करें तो आप देख ही सकते हैं कि कितने शानदार तरीके पंत जिम में वर्कऑउट कर रहे हैं. लग रहा है कि जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करने को तैयार हैं. विश्व कप 2023 शुरू होने में अभी भी दो महीने का समय बाकी है तो पंत के पास इतना तो टाइम है, वो वापसी कर सकें. इस वीडियो पर सूर्यकुमार यादव से लेकर इरफान पठान तक सभी ने कमेंट किया.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने इस बड़े रिकॉर्ड को किया अपने नाम, इस मामले में इंजमाम-उल-हक को पछाड़ा

तय वक्त से पहले मैदान पर हो सकती है पंत की वापसी 

बता दें कि 30 दिसंबर, 2022 की रात ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. बीसीसीआई के एक सूत्र ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को बताया था कि पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं और हर दो हफ्तों में उनकी इंजरी की जांच होती है. वहीं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पंत की रिकवरी को देखकर कहा जा सकता है कि वह तय समय से पहले ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि पंत कब मैदान पर वापस लौटते हैं. इसी साल अक्टूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप भी खेला जाना है. 

Rishabh Pant doing weight lifting Rishabh Pant recovery update Indian Cricket team World Cup 2023 Rishabh Pant in Gym Rishabh Pant health update Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment