Advertisment

Paris Olympics: कोहली के ऋषभ बाद पंत ने भी भारतीय एथलीट्स के लिए शेयर किया स्पेशल मैसेज, देखें VIDEO

Rishabh Pant on Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक्स की शुरुआत 26 जुलाई से होने जा रही है. इस बार ओलंपिक्स में भारत के 117 एथलीट भाग ले रहे हैं. पंत ने भारतीय एथलीट्स के लिए स्पेशल मैसेज दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant Paris Olympics

पंत ने भारतीय एथलीट के लिए शेयर किया स्पेशल मैसेज( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant on Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक्स 2024 की शुरुआत होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गया है. 26 जुलाई से शुरू हो रहे खेलों के महाकुंभ में भारत के कुल 117 एथलीट भाग लेने वाले हैं. पिछली बार टोक्यो ओलंपिक्स में भारतीय खिलाड़ियों ने कुल 7 पदक अपने नाम किया था, लेकिन इस बार भारत को और भी पदक की उम्मीदें हैं. कुश्ती से लेकर निशानेबाजी, तीरंदाजी और बैडमिंटन समेत कई खेलों में भारत के एथलीट मेडल जीतने का प्रयास करेंगे.

पेरिस ओलंपिक्स में हिस्सा लेने जा रहे भारतीय एथलीट्स को कई कई हस्तियां शुभकामनाएं दे चुकी हैं. अब भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी भारतीय एथलीट्स को शुभकामनाएं भेजी है. इससे पहले भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी भारतीय एथलीट्स को शुभकामनाएं दी थी.

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सभी एथलीटों के लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "नमस्कार भारत, चलिए साथ आकर भारतीय ओलंपिक एथलीट्स को सपोर्ट करते हैं, जो सालों से हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए मेहनत करते रहे हैं. आइए मिलकर उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करें."

इसके अलावा पंत ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, उम्मीद है पेरिस में तिरंगा झण्डा ऊंचा लहराएगा. मैं सभी भारतीय एथलीटों को पेरिस ओलंपिक खेलों के लिए शुभकामनाएं भेजता हूं.

श्रीलंका दौरे पर गए हैं ऋषभ पंत

भारत का श्रीलंका दौरा 27 जुलाई से शुरू हो रहा है. इसके लिए टीम इंडिया सोमवार को श्रीलंका पहुंच गई है. जहां भारतीय टीम पहले तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी और उसके बाद तीन वनडे मैच खेले जाएंगे. ऋषभ पंत को दोनों स्क्वाड में जगह दी गई है. हालांकि टी20 टीम में उनके अलावा संजू सैमसन, वहीं वनडे टीम में केएल राहुल के रूप में दूसरा विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया है. ऐसे में यह देखने दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया का मैनेजमेंट किस खिलाड़ी को मुख्य विकेटकीपर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल करता है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

Rishabh Pant Virat Kohli sports news in hindi india-at-olympics Paris Olympics 2024 Paris Olympics News Paris Olympics News in hindi rishabh pant on paris olympics 2024 virat kohli paris olympics
Advertisment
Advertisment