Advertisment

Rishabh Pant: पंत मेडल को लेकर कर रहे थे दिखावा, फिर अक्षर और सिराज ने ले लिए मजे

Rishabh Pant Medal: ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर अपना टी20 वर्ल्ड कप मेडल दिखाकर शोऑफ कर रहे थे. फिर अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने उनके मजे ले लिए.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant

पंत मेडल को लेकर कर रहे थे दिखावा, फिर अक्षर और सिराज ने ले लिए मजे( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant Showing Medal: ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 के वीनिंग टीम का हिस्सा रहे. पिछले 2 साल में पंत का सफर बहुत उतार चढ़ाव भरा रहा, लेकिन एक्सीडेंट के बाद पंत ने जोरदार वापसी की और बीसीसीआई ने भी उनपर पूरा भरोसा जताया. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने कमाल का प्रदर्शन किया. अब भारतीय विकेटकीपर बैटर ने सोशल मीडिया के जरिए अपना मेडल दिखाना चाहा, लेकिन अक्षर पटेल (Axar Patel) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने उनकी तस्वीर पर मज़ेदार कमेंट कर पंत के मजे ले लिए.

Advertisment

ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर टी20 वर्ल्ड कप के मेडल पहने हुए अपना एक फोटो शेयर की. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह मेडल आप पर अलग असर डालता है." पंत को यह तस्वीर पोस्ट किए कुछ ही मिनट हुए होंगे कि अक्षर पटेल ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई सेम मेरे पास भी है, लेकिन यह बात यहीं खत्म नहीं हुई. कुछ देर बाद ही मोहम्मद सिराज ने भी पंत की तस्वीर पर कमेंट कर दिया. सिराज ने अक्षर पटेल के कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "अक्षर भाई मेरे पास भी है सेम."

पंत ने की शानदार वापसी

Advertisment

गौरतलब है कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर, 2022 को कार भयंकर एक्सीडेंट का शिकार हुए थे. जिसकी वजह से वह एक साल से ज़्यादा क्रिकेट के मैदान से दूर रहे. एक्सीडेंट से पूरी तरह रिकवर होने के बाद पंत ने आईपीएल 2024 के जरिए क्रिकेट मैदान पर जोरदार वापसी की. 

आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 भी खेला जाना था, लेकिन पंत ने काफी समय से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला था. ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे थे कि पंत को टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा, लेकिन BCCI और टीम ने उन पर भरोसा जताते हुए स्क्वाड में शामिल किया और वह मुख्य विकेटकीपर के तौर पर टूर्नामेंट के सभी मैच खेले.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: 16 साल बार फिर दिखेगा वही नजारा, वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया खुली बस से करेगी मुंबई का दौरा!

Advertisment

यह भी पढ़ें: PM Modi Meet Team India: कल सुबह बारबाडोस से दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया, इतने बजे पीएम मोदी करेंगे मुलाकात

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Team India Rishabh Pant sports news in hindi cricket news in hindi Indian Cricket team Mohammed Siraj axar patel Rishabh Pant medal Rishabh Pant showing medal
Advertisment
Advertisment