Advertisment

IND vs ZIM: रोहित शर्मा जैसी गलती कर बैठे थे रियान पराग, जिंबाब्वे में हो सकती थी मुश्किल

Riyan Parag: रियान पराग ने भी जिंबाब्वे जाते हुए फ्लाइट में बड़ी गलती कर दी थी जिसकी वजह से उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ सकता था.

Advertisment
author-image
Publive Team
New Update
Rohit Sharma Riyan Parag

IND vs ZIM: रोहित शर्मा जैसी गलती कर बैठे थे रियान पराग( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

Riyan Parag: भारतीय क्रिकेट टीम जिंबाब्वे के खिलाफ 5 टी 20 मैचों की सीरीज के लिए हरारे पहुँच चुकी है. सीरीज की शुरुआत 6 जुलाई से होगी. इस सीरीज में अधिकांश युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इसी में से एक हैं रियान पराग. भारतीय टीम की तरफ से खेलने का बचपन का सपना रियान पराग का जिंबाब्वे दौरे पर पूरा होने वाला है. टीम के साथ वे भी हरारे पहुँच चुके हैं. जिंबाब्वे पहुँचने से पहले रियान ऐसी गलती कर बैठे थे जिसकी वजह से उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ सकता था. 

Advertisment

भूल गए थे ये अहम चीज 

रिपोर्टों के मुताबिक, रियान पराग फ्लाइट में अपना पासपोर्ट और मोबाईल भूल गए थे. हालांकि हरारे पहुँचने से पहले पराग को उनका पासपोर्ट और मोबाईल मिल गया. अगर उन्हें ये चीजे नहीं मिली होती तो फिर जिंबाब्वे में उन्हें मुश्किल हो सकती थी. बता दें कि पराग की ये गलती भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से मिलती है. दरअसल, रोहित शर्मा की भूलने की आदत भी काफी मशहूर है वे भी कई बार अपना पासपोर्ट, मोबाईल, घड़ी जैसी अहम चीजें भूल जाते हैं. टॉस के समय रोहित प्लेइंग XI में शामिल खिलाड़ियों के नाम भी भूल जाते हैं. पराग भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते दिख रहे हैं. 

IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन का इनाम 

Advertisment

रियान पराग ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए  शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम के टॉप स्कोरर रहने के साथ ही सीजन के तीसरे टॉप स्कोरर थे. रियान ने 16 मैचों की 14 पारियों में 4 अर्धशतक लगाते हुए लगभग 150 की स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाए थे. उन्हें तब टी 20 विश्व कप स्कवॉड का दावेदार माना जा रहा था. उस समय उन्हें मौका नहीं मिला लेकिन अब वे टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके हैं. पराग बल्लेबाजी के साथ उपयोगी स्पिनर भी हैं. अगर उनका जिंबाब्वे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन रहा तो टी 20 फॉर्मेट में उनकी जगह तय हो सकती है. बता दें कि भारतीय टीम के लिए डेब्यू के साथ ही वे ऐसा करने वाले असम के पहले क्रिकेटर होंगे.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya: टी 20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम, हार्दिक टी 20 में दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर बने

Source : Sports Desk

Rohit Sharma Cricket News Hindi रोहित शर्मा riyan parag Sports News Hindi IND vs ZIM Riyan Parag News रियान पराग Ind vs Zim T20 series
Advertisment
Advertisment