Advertisment

रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई का डर निकला सही 

विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma and Virat Kohli) को लेकर बीसीसीआई ने जो चिंता जाहिर की थी, वह अब सही साबित हुई है. इससे भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
virat kohli and rohit sharma

virat kohli and rohit sharma ( Photo Credit : google search)

Rohit Sharma and Virat Kohli : रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई को जो चिंता सता रही थी, वह सही साबित हो रही है. रोहित शर्मा और विराट कोहली, टीम के सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी हैं और उनसे बीसीसीआई इस तरह की उम्मीद नहीं करता होगा लेकिन इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने टीम को परेशानी में डालने वाला काम किया है. सबसे बड़ी बात रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम के सबसे वरिष्ठ सदस्य ही नहीं हैं बल्कि कप्तान और पूर्व कप्तान भी हैं लेकिन पिछले दिनों दोनों बीसीसीआई से डांट खा चुके हैं. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में धमाकेदार वापसी करेंगे विराट, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

दरअसल, पिछले दिनों ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर सड़क पर घूमते हुए और प्रशंसकों से मिलते हुए देखे गए थे. तब इन दोनों खिलाड़ियों ने न तो डिस्टेंस के नियम का पालन किया था, ना ही मास्क लगाया था. दोनों ही खिलाड़ी तमाम प्रशंसकों से हाथ मिलाते हुए देखे गए थे. उन प्रशंसकों ने भी मास्क नहीं लगाया था. यह देख बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को लताड़ लगाई थी क्योंकि ऐसे में कोरोना संक्रमित होने का खतरा था. बता दें कि इंग्लैंड में भी तमाम देशों की तरह कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति रही है. 

अब बीसीसीआई के चिंता सही साबित हुई है और रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ट्वीटर पर जारी प्रेस रिलीज में बीसीसीआई ने कहा है कि 'टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा.' अगर वे इस टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं.' कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है विराट कोहली भी इंग्लैंड पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमित रह चुके हैं. 

Advertisment

Source : Sports Desk

Rohit Sharma Rohit Sharma and Virat Kohli Virat Kohli Virat Kohli Corona Positive Rohit Sharma Corona Positive
Advertisment
Advertisment