Advertisment

Rohit Sharma: 'भुलक्कड़'! एयरपोर्ट पर सबसे अहम चीज भूले रोहित शर्मा, तो रितिका ने दिलाया याद, VIDEO वायरल

Rohit Sharma Viral Video: मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाकर फैंस का दिल जीतने वाले रोहित शर्मा को चीजों को भूलने की आदत है. ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. उन्हें अक्सर चीजों को भूलते देखा जाता है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Rohit sharma

Rohit Sharma Viral Video: मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाकर फैंस का दिल जीतने वाले रोहित शर्मा को चीजों को भूलने की आदत है. ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. उन्हें अक्सर चीजों को भूलते देखा जाता है. अब एक लेटेस्ट वीडियो एयरपोर्ट से सामने आया है, जिसमें वह एक अहम चीज भूल जाते हैं. हालांकि, उनकी वाइफ रितिका सजदेह तुरंत उन्हें याद दिला देती हैं. हिटमैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है...

Advertisment

रोहित शर्मा भूले अपना सामान

रोहित शर्मा एक नंबर के भुलक्कड़ हैं! ये बात विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी और खुद रोहित भी इसे मान चुके हैं. हालांकि, वह अपने गेम को लेकर कभी कुछ नहीं भूलते, मगर उसके अलावा वो कुछ भी भूल सकते हैं.

अब रोहित का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह वाइफ रितिका और बेटी समायरा के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान रोहित कार में बैठते हुए किसी से कहते हैं कि 7 बैग होने चाहिए... लेकिन फिर कार में बैठने के बाद रोहित शर्मा एक बार फिर बैग की बात करते हैं, लेकिन इस बार वह 7 की बजाय 8 बैग बताते हैं. वहां मौजूद रितिका उन्हें याद दिलाती हैं कि 7 नहीं बल्कि 8 बैग हैं. हिटमैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

श्रीलंका वनडे सीरीज से करेंगे वापसी

Advertisment

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को खिताबी जीत दिलाने के बाद से ही रोहित शर्मा एक्शन से बाहर हैं. उन्होंने T20I क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. ऐसे में अब वह श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के साथ ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं. 2 अगस्त से इस सीरीज की शुरुआत होगी. इससे पहले ही हिटमैन श्रीलंका के लिए उड़ान भरेंगे और टीम के साथ जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: INDW vs SLW Live Streaming: 8वीं बार एशिया कप जीतने उतरेंगी भारत की बेटियां, जानें कहां देख सकेंगे LIVE मैच

ये भी पढ़ें: Olympics 2024 Day-2 Schedule: यहां देखें दूसरे दिन भारत का पूरा शेड्यूल, पीवी सिंधू भी एक्शन में आएंगी नजर

Rohit Sharma Viral Video Rohit Sharma रोहित शर्मा वायरल वीडियो रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment