Advertisment

Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रोहित करेंगे वापसी? इंजरी पर आया अपडेट

बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma( Photo Credit : File Photo)

Rohit Sharma Injury Update: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चटग्राम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए थे. जवाब में बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ही सिमट गई थी. टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश को जीत के लिए 513 रनों का टारगेट दिया है. टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा दूसरे और आखिरी टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इसपर बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में सुरेश रैना की वापसी, करेंगे ये काम

'इनसाइड स्पोर्ट' पर छपी एक खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने रोहित के इंजरी पर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, रोहित अब ठीक हैं. हम चीजों को उलझाना नहीं चाहते हैं. लेकिन अब वे पहले से काफी ठीक हैं. रोहित को फिजियो ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए क्लीयरेंस दे दी है. वे एक-दो दिन में बांग्लादेश के लिए रवाना होंगे.

बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके बाद रोहित शर्मा एक्सपर्ट की राय के लिए मुंबई वापस लौट आए थे और पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए. लेकिन अब ऐसा जानकारी सामने आ रही है कि रोहित दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं. खबरों के मुताबिक रोहित ने टीम मैनेजमेंट को खुद के उपलब्ध होने की जानकारी दी है. हालांकि अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. अगर रोहित की वापसी होती है तो यह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह मजबूत कर लेगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में धूम मचाने आ रहे हैं क्रिस गेल, हो जाइये तैयार

रोहित शर्मा भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज रोहित शर्मा इंजरी अपडेट भारत बनाम बांग्लादेश rohit sharma india vs bangladesh test series Rohit Sharma injury india vs bangladesh test series rohit sharma injury update रोहित शर्मा Cheteshwar Pujara century aga
Advertisment
Advertisment