Advertisment

IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज खेलेंगे रोहित शर्मा! विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह पर भी आया अपडेट

Rohit Sharma IND vs SL ODI Series: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान किया जा सकता है.इस बीच यह भी खबर है कि रोहित शर्मा वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma Sri Lanka Series

श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज खेल सकते हैं रोहित शर्मा( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

India vs Srilanka ODI Series Rohit Sharma: भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के लिए BCCI जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है. श्रीलंका में टीम इंडिया को 3 टी20 और 3 वनडे सीरीज खेलनी है. सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होगा. वहीं तीनों वनडे सीरीज अगस्त में खेली जाएगी. टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर का यह पहला असाइनमेंट होगा. वहीं रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिए हैं, लेकिन टेस्ट और वनडे वे अभी खेलते रहेंगे. इसी बीच खबर सामने आई थी कि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज मिस करेंगे, लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि वह वनडे सीरीज से वापसी कर सकते हैं.

कप्तान के तौर पर हो सकती है रोहित की वापसी 

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होना है. इस बीच खबर है कि रोहित शर्मा वनडे सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रख सकते हैं. T20 World Cup 2024 के जीत के बाद रोहित शर्मा अपनी फैमली के साथ समय बिता रहे हैं. इस बीच क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार अजीत अगरकर की अगुवाई में सेलेक्शन कमेटी की एक बैठक बुधवार को होनी है. इसमें वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से ​रोहित शर्मा भी शामिल हो सकते हैं. अगर रोहित वनडे सीरीज खेलते हैं तो वही कप्तानी भी करेंगे.

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए खास है श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 

अगले साल होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के लिहाज से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम होने वाली है, क्योंकि इससे पहले भारतीय टीम को कुछ ही वनडे मैच खेलने हैं. यही कारण है कि रोहित शर्मा ब्रेक से वापसी कर सकते हैं. वहीं विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है कि वे खेलेंगे या नहीं. आज यानी बुधवार शाम तक जब बीसीसीआई की ओर से टीम का ऐलान किया जाएगा, उसके बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा हटेगा. हालांकि यह भी देखना दिलचस्प होगा कि अभी सिर्फ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा या फिर साथ में वनडे सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान होगा.  

Source : Sports Desk

Virat Kohli sports news in hindi cricket news in hindi jasprit bumrah Rohit Sharma hardik pandya India vs Sri Lanka ODI series India VS Sri Lanka ind vs sl t20 series Rohit Sharma Sri Lanka Series
Advertisment
Advertisment